इस कार कंपनी ने शुरू की खास सुविधा, EMI में पैसे चुकाकर करा सकेंगे गाड़ी की सर्विस

कंपनी ने नए और पुराने ग्राहकों के लिए कम ब्‍याज दर वाली फ्लेक्सिबल ईएमआई सुविधा शुरू की है.
कंपनी ने नए और पुराने ग्राहकों के लिए कम ब्‍याज दर वाली फ्लेक्सिबल ईएमआई सुविधा शुरू की है.

टोयोटा किर्लोस्‍कर मोटर (Toyota) की नई भुगतान विकल्‍प योजना में 3, 6, 9 या इससे ज्‍यादा महीने की ईएमआई (EMI) पर गाड़ी खरीदने के साथ ही सर्विस (Car Servicing) भी कराई जा सकती है. योजना के तहत कम ब्याज कम दर (Low Interest Rate) का फायदा भी लिया जा सकता है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. टोयोटा किर्लोस्‍कर मोटर (TKM) ने अपने ग्राहकों के लिए किस्‍तों में भुगतान करने की खास सुविधा (Special EMI) शुरू की है. योजना के तहत कोई भी व्‍यक्ति कम ब्याज दरों (Low Interest Rate) पर टोयोटा की कार खरीद सकता है. साथ ही टोयोटा के पुराने ग्राहक अपनी गाड़ी की सर्विसिंग का भुगतान (Servicing Payment) भी कम ब्‍याज दरों पर किस्‍तों में कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक, कार की खरीद या सर्विस का पूरा भुगतान नौ महीने (9 Months) या उससे ज्‍यादा की किस्‍तों में तब्‍दील किया जा सकता है.

100 फीसदी प्रोसेसिंग फीस छूट का लिया जा सकता है लाभ
कंपनी का कहना है कि योजना के तहत पेश किए गए आसान किस्‍तों के विकल्प का मकसद लोगों की कार खरीदने और अपनी गाड़ी को सर्विस कराकर पूरी तरह दुरुस्‍त रखने की इच्छा पूरा करने में मदद करना है. भुगतान विकल्‍प में कोई भी व्‍यक्ति 3, 6, 9 या इससे ज्‍यादा महीने की ईएमआई सुविधा के साथ टोयोटा की गाड़ी खरीद या अपने वाहन की सर्विस करा सकता है. योजना में कम दर ब्याज और कुछ मामलों में प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसदी छूट का लाभ भी लिया जा सकता है. नई भुगतान योजना के साथ ही कोरोना वायरस को ध्‍यान में रखते हुए 'टोयोटा ऑफिशियल व्‍हाट्सऐप' कम्‍युनिकेशन सुविधा भी शुरू की गई है.

ये भी पढ़ें- हजारों की भीड़ में भी कर लेगा कोरोना संक्रमित की पहचान, इस स्‍टार्टअप ने बनाया खास उपकरण
ग्राहकों के लिए शुरू की नई व्‍हाट्सऐप कम्‍युनिकेशन सुविधा


'टोयोटा ऑफिशियल व्‍हाट्सऐप' के जरिये कंपनी अपने ग्राहकों से हर वक्‍त संपर्क में रह सकती है. इस सेवा का लाभ ग्राहक और आम जनता 8367683676 पर मिस्ड कॉल देकर या एसएमएस में 'Hi' लिखकर ले सकते हैं. कोई भी व्‍यक्ति किसी भी पूछताछ या प्रतिक्रिया के लिए इस सुविधा का इस्तेमाल कर सकता है. 'टोयोटा ऑफिशियल व्‍हाट्सऐप' के जरिये ग्राहक नई कार खरीदने, मौजूदा वाहनों को खरीदने या बेचने या अप्‍वाइंटमेंट्स बुक करने के लिए अनुरोध के लिए कर सकते हैं. साथ ही सेवाओं पर प्रतिक्रिया देकर डिटेल प्राप्त कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- 30 जून तक निपटा लें पैसे से जुड़े ये 7 जरूरी काम, नहीं तो उठाना पड़ेगा नुकसान

'कंपनी ने व्‍हीकल ओनरशिप प्रोसेस को कर दिया है आसान'
टोयोटा किर्लोस्‍कर मोटर में सेल्‍स और सर्विसेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन सोनी ने कहा कि हमने सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए व्‍हीकल ओनरशिप प्रोसेस को आसान किया है. हमारी नई ईएमआई योजनाएं ग्राहकों को सबसे बेहतर खरीद और सर्विसिंग का अनुभव कराने के लिए आसान, लचीला व सुविधाजनक भुगतान विकल्प देंगी. उन्होंने कहा हम आधिकारिक व्हाट्सऐप चैनल के लॉन्च की घोषणा पर खुश हैं. यह उपयोग में आसानी के कारण कम्‍युनिकेशन के सबसे पसंदीदा माध्‍यमों में हैं.

ये भी पढ़ें- अब छोटे कारोबारी सिर्फ SMS भेजकर भर सकेंगे जीएसटी रिटर्न, सरकार ने जारी किया विशेष मोबाइल नंबर

ये भी पढ़ें- Exclusive: उदय कोटक ने कहा-भारत को चीन पर घटे भरोसे का फायदा उठाने से चूकना नहीं चाहिए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज