Home /News /auto /

toyota unveils special edition camry nightshade with v6 engine will it be launched in india too jst

टोयोटा ने वी6 इंजन वाली स्पेशल एडिशन कैमरी नाइटशेड से उठाया पर्दा, क्या भारत में भी होगी लॉन्च?

टोयोटा कैमरी नाइटशेड (2023 एडिशन)

टोयोटा कैमरी नाइटशेड (2023 एडिशन)

यह कार 2023 में लॉन्च की जाएगी. इस कार के एक्सटीरियर में कुछ बदलाव कर इसे स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की गई है. इंटीरियर में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है. इसके इसके इंजन को टॉप सेफ्टी रेटिंग प्राप्त है.

नई दिल्ली. टोयोटा ने वी6 इंजन के साथ अपनी फैमिली सिडान कार टोयोटा कैमरी नाइटशेड का लुक जारी कर दिया है. यह कार 2023 में लॉन्च की जाएगी. इस कार के एक्सटीरियर में कुछ बदलाव कर इसे स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की गई है. हालांकि, ये गाड़ी भारत में आएगी या नहीं इस पर टोयोटा ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.

कैमरी नाइटशेज के 5 FWD ट्रिम लेवर और 5 AWD ग्रेड हैं जिसमें एलई, एक्सएलई, एसई, एसई नाइटशेड और एक्सएसई शामिल है. रंगों में आपको मिडनाइट ब्लैक, व्हाइट और रिज़रवायर ब्लू में से चुनने का विकल्प मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Fortuner का स्पोर्ट्स वेरिएंट हुआ लॉन्च, ये होगा SUV का सबसे महंगा मॉडल

इंटीरियर में कोई खास बदलाव नहीं
इस गाड़ी के इंटीरियर में कुछ तकनीकी मोडिफिकेशन के अलावा कोई खास बदलाव नहीं किया गया है. 4 सिलिंडर हाइब्रिड इंजन के साथ इस कार मे ब्लैक ग्रिल मिलती है. इसमें रियर स्पॉयलर, मिरर, लिड और ब्लैक एक्सटीरियर एम्बल्म दिया गया है. ब्लैक फ्रेम्ड हैडलैंप और टेललाइट से इसे एक फ्रेश लुक मिलता है. कार में 19 इंच के ब्रॉज अलॉय व्हील्स हैं.वहीं, एसई वेरिएंट में आपको स्पोर्ट ट्यून्ड सस्पेंसन मिलेगा.लइसके हाइब्रिड मॉडल एक लीटर पेट्रोल में 22 किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं.

इंजन
इसके इंजन को टॉप सेफ्टी रेटिंग प्राप्त है. इसमें स्टैंडर्ड 2.5 लीचर का 4 सिलिंडर इंजन लगा है जिसकी पावर 203 एचपी और 3.5 लीटर वाले वी6 इंजन की पावर 310 एचपी है. इंजन में 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है. वहीं, बात हाइब्रिड वर्जन की करें तो इसमें 2.5 लीटक का एटकिन्सन इंजन है जिसकी पावर 208 एचपी है.

ये भी पढ़ें- भारत में लॉन्च होगी बीएमडब्लयू की i4 इलेक्ट्रिक सिडान, जानिए इसके बारे में 5 जरुरी बातें

कीमत
2023 मॉडल की कीमत के लिए फिलहाल कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन अनुमान है कि यह 2022 मॉडल की 20-28 लाख की रेंज से थोड़ा ऊपर हो सकती है. मानक सुविधाओं में एलईडी लाइटिंग, क्लॉथ सीट, एंड्रॉइड ऑटो के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन, ऐप्पल कारप्ले और एमेजॉन एलेक्सा शामिल है. 10.0-इंच का हेड-अप डिस्प्ले से लेकर वुड डैश ट्रिम तक का विकल्प उपलब्ध है. सभी कैमरी 3 साल या 36,000 मील की बेसिक वारंटी के साथ दो साल या 25,000 मील फैक्ट्री शेड्यूल्ड मेंटेनेंस के साथ आती हैं.

Tags: Toyota

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर