होम /न्यूज /ऑटो /

Toyota Urban Cruiser Hyryder डीलरशिप पहुंची, 25,000 रुपये में बुकिंग

Toyota Urban Cruiser Hyryder डीलरशिप पहुंची, 25,000 रुपये में बुकिंग

इस कार को मारुति और टोयोटा की पार्टनरश्प के तहत बनाया गया है.

इस कार को मारुति और टोयोटा की पार्टनरश्प के तहत बनाया गया है.

नियो ड्राइव और सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावरट्रेन से लैस अर्बन क्रूजर हाइराइडर कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ बाजार में दस्तक देगी.

नई दिल्ली. Toyota Urban Cruiser Hyryder Features: टोयोटा की हाइब्रिड एसयूवी Toyota HyRyder अब डीलरशिप्स तक पहुंच चुकी है. इस कार को मारुति और टोयोटा के बीच पार्टनरशिप के तहत बनाया गया है. टोयोटा इस कार हाइराइडर नाम से बाजार में उतारेगी. वहीं मारुति इसे अपनी ब्रैंडिंग के तहत मारुति विटारा (Maruti Vitara) नाम से लॉन्च करेगी.

इस कार को टोयोटा के बिदाड़ी प्लांट में बनाया गया है. मारुति विटारा का प्रॉडक्शन भी इसी प्लांट में किया जाएगा. टोयोटा इस कार के साथ C सेगमेंट में बड़ा दांव चल रही है. इस कार का ग्लोबल डेब्यू पिछले हफ्ते भारत में हुआ था. अब यह कार शोरूम पहुंच चुकी है और कस्टमर इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर लुक देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Nexon से Harrier, इस महीने 70,000 रुपये तक सस्ती मिल रहीं टाटा की कारें

नियो ड्राइव और सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावरट्रेन से लैस अर्बन क्रूजर हाइराइडर कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ बाजार में दस्तक देगी. साथ ही यह कार फ्यूल एफिसिएंसी में भी जबरदस्त है. जल्द ही टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर की कीमतों से भी पर्दा उठने वाला है. फिलहाल टोयोटा हाइराइडर की भारत में 25,000 रुपये टोकन अमाउंट पर बुकिंग की जा सकती है.

यह भी पढ़ें : Honda City से Amaze तक, इन कारों पर इस महीने मिल रहा शानदार डिस्काउंट

बात करें टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर के लुक और फीचर्स की तो इसके एक्सटीरियर में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, साइड टर्न इंडिकेटर, वाइड ट्रेपोजॉइडल लोअर ग्रिल, ट्विन एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, स्पोर्टी रियर स्किड प्लेट, डुअल टोन बॉडी कलर, क्रोम गार्निश के साथ यूनिक क्रिस्टल एक्रेलिक अपर ग्रिल, स्लीक और डायनैमिक है. इसमें एलईडी टेल लैंप के साथ ही 17 इंच के अलॉय व्हील्ज दिए गए हैं. वहीं, इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो यह कार सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक ग्रेड में इस नई एसयूवी में शानदार ब्लैक एंड ब्राउन इंटीरियर से लैस है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Toyota Motors

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर