होम /न्यूज /ऑटो /

Toyota ने शुरू किया यूज्ड कार आउटलेट, वारंटी के साथ खरीद सकेंगे कंपनी की सेकेंड हैंड कार

Toyota ने शुरू किया यूज्ड कार आउटलेट, वारंटी के साथ खरीद सकेंगे कंपनी की सेकेंड हैंड कार


टोयोटा इस आउटलेट पर उन वाहनों को शामिल करेगी, जिनकी पूरी जांच हो चुकी है.

टोयोटा इस आउटलेट पर उन वाहनों को शामिल करेगी, जिनकी पूरी जांच हो चुकी है.

TUCO के माध्यम से टोयोटा भारत के बढ़ते यूज्ड कार सेगमेंट में प्रवेश कर रही है. भारत में पिछले कुछ सालों में इस सेगमेंट ने काफी ग्रोथ देखी गई है. TUCO के जरिए बड़ी संख्या में टोयोटा की कारों को उपलब्ध कराया जाएगा.

नई दिल्ली. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपना टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट (TUCO) शुरू किया है. यह आउटलेट बेंगलुरु में शुरू किया गया है. इसका उद्देश्य उन लोगों के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन उपलब्ध कराना है, जो टोयोटा की यूज्ड या सेकेंड हैंड कार खरीदना चाहते हैं. कंपनी का दावा है कि इस आउटलेट पर ग्राहकों को विश्वसनीयता और पारदर्शिता के साथ यूज्ड कार उपलब्ध कराई जाएंगी.

TUCO के माध्यम से टोयोटा भारत के बढ़ते यूज्ड कार सेगमेंट में प्रवेश कर रही है. भारत में पिछले कुछ सालों में इस सेगमेंट ने काफी ग्रोथ देखी गई है. TUCO के जरिए बड़ी संख्या में टोयोटा की कारों को उपलब्ध कराया जाएगा. इसमें ग्राहक ब्रांड की कारों को विश्वसनीय प्रदर्शन के साथ किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  10 लाख रुपये से कम में आती हैं ये 7-सीटर कार, स्पेस और फीचर्स भी हैं जबरदस्त

विश्वसनीयता के साथ उपलब्ध कराई जाएंगी कार
टोयोटा किर्लोस्कर के वाइस चेयरमैन विक्रम किर्लोस्कर ने कहा, “भारत का यूज्ड कार बाजार हर साल तेजी से बढ़ रहा है और टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट हमारे ग्राहकों को विश्वसनीयता के साथ एक निष्पक्ष और पारदर्शी के साथ इस्तेमाल की गई कार उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दिखाती है.”

खरीदारी को बनाएं आसान
कंपनी ने आगे कहा, “हमारा ध्यान अपने ग्राहकों को सुविधा, पारदर्शिता और बेस्ट क्वालिटी वाली रीफर्बिश्ड कारों की पेशकश करना होगा. हम एक विश्वसनीय और पारदर्शी इस्तेमाल की गई कार बाजार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो खरीदारों के लिए गुणवत्ता और सही कीमतों पर कारों की खरीदारी को आसान बनाएगा.”

ये भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आने वाली 5 सबसे सस्ती SUV, कीमत सिर्फ 7.99 लाख रुपये से शुरू

फाइनेंस सुविधा भी मिलेगी
TUCO टोयोटा वाहनों को शामिल करेगी, जिनकी पूरी जांच हो चुकी है और उन्हें सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ बेचा जाएगा. पूरे वाहन की हिस्ट्री अगले ग्राहक को दी जाएगी. इसके अलावा कंपनी इन कारों पर एडिशनल वारंटी और वैल्यू एडेड सर्विस भी दी जाएगी. TUCO नए मालिक को RTO सहायता के साथ फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध कराएगी.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Toyota Motors

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर