• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Triumph ने Tiger850 Sport बाइक लॉन्च की, जानें फीचर्स और कीमत

Triumph ने Tiger850 Sport बाइक लॉन्च की, जानें फीचर्स और कीमत

Triumph TE-1 जल्द होगी लाॅन्च

Triumph TE-1 जल्द होगी लाॅन्च

Triumph Tiger850 Sport : इस बाइक में एक आसानी से एडजस्ट होने वाली बिल्ट-इन टू-पोजिशन सीट हाइट मैकेनिज्म भी है, जो राइडर को सीट की ऊंचाई 20 मिमी तक उनके पसंदीदा सेट-अप में बदलने में मदद करता है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. ब्रिटेश प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी Triumph (ट्रायम्फ) ने भारतीय बाजार में Tiger 850 Sport (टाइगर 850 स्पोर्ट) को लॉन्च कर दी है. Triumph Tiger 850 Sport को 11,95,000 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत में लॉन्च किया गया है. भारतीय बाजार में इस बाइक का मुकाबला सीधे तौर पर BMW F 750GS से होगा. कंपनी ने बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है. मोटरसाइकिल को 50,000 रुपये के टोकन अमाउंट में बुक किया जा सकता है और इसकी डिलीवरी मार्च में शुरू कर दी जाएगी.

    Tiger850 Sport बाइक का इंजन
    कंपनी ने बाइक को भारत में Tiger 900 के रिप्लेसमेंट के तौर पर लॉन्च किया है. इस बाइक कि सबसे बड़ी खासियत इसमें लगा 888 cc का ट्रिपल सिलेंडर इंजन है. जो 85 PS की मैक्सिमम पावर और 82 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ स्लिप और असिस्ट क्लच तकनीक से लैस किया गया है. कंपनी का दावा है कि टी-प्लेन ट्रिपल क्रैंक के साथ इसके इंजन को ट्यून किया गया है. इस बाइक में 5-इंच का फुल कलर TFT स्क्रीन दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: Video : फनी वीडियो को देखकर समझें! कार के लिए कितना जरूरी है पार्किंग सेंसर

    Tiger850 Sport के फीचर्स
    इस बाइक में एक आसानी से एडजस्ट होने वाली बिल्ट-इन टू-पोजिशन सीट हाइट मैकेनिज्म भी है, जो राइडर को सीट की ऊंचाई 20 मिमी तक उनके पसंदीदा सेट-अप में बदलने में मदद करता है. अन्य फीचर्स की बात करें तो नई Triumph Tiger 850 Sport में ऑल-LED लाइटिंग, दो राइडिंग मोड्स- रेन और रोड, 5-इंच का फुल कलर TFT स्क्रीन दिया जाता है. Tiger 850 लेटेस्ट-जेन ट्रायम्फ ABS और स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ आता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज