Home /News /auto /

7 लाख रुपए वाली Triumph Trident 660 बाइक में है ये खराबी, कंपनी ने रिकॉल किया

7 लाख रुपए वाली Triumph Trident 660 बाइक में है ये खराबी, कंपनी ने रिकॉल किया

Triumph Trident 660 : ट्राइडेंट को देश में मूल रूप से 6.95 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया था. अब इसकी एक्स-शोरूम कीमत 7.45 लाख रुपये है.

Triumph Trident 660 : ट्राइडेंट को देश में मूल रूप से 6.95 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया था. अब इसकी एक्स-शोरूम कीमत 7.45 लाख रुपये है.

7 फरवरी, 2021 और 15 मई, 2021 के बीच बनी मोटरसाइकिलों में साइड-स्टैंड की एक खास समस्या पेश आई है. इस वजह से Triumph Trident 660 (ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660) मोटरसाइकिल कंपनी ने रिकॉल किया है.

    न्यूयॉर्क . Triumph Trident 660 (ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660) मोटरसाइकिल कंपनी ने रिकॉल किया है. अगर आपके पास भी ये बाइक है तो नजदीकी ट्रायम्फ डीलर से संपर्क कर सकते हैं. 7 फरवरी, 2021 और 15 मई, 2021 के बीच बनी मोटरसाइकिलों में साइड-स्टैंड की एक खास समस्या पेश आई है.

    अमेरिका के राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात सुरक्षा प्रशासन द्वारा जारी किए गए एक रिकॉल दस्तावेज के मुताबिक, Triumph Trident के लिए साइड-स्टैंड कच्चे माल के गलत स्पेसिफिकेशन के इस्तेमाल के साथ बनाया गया है. जिसकी वजह से समय के साथ यह साइड-स्टैंड झुक सकता है. और यह मोटरसाइकिल के ज्यादा झुकने और गिरने का कारण बन सकता है.

    यह भी पढ़ें- कारों का क्रैश टेस्ट कर सेफ्टी रेटिंग कैसे दी जाती है, क्या है इसका फायदा, जानिए इससे जुड़ी सभी बातें

    भारत में भी बिकी है ये बाइक
    खराबी वाले हिस्से की आपूर्ति हरियाणा के फरीदाबाद स्थित फुजिन कॉर्पोरेशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा की गई है. जबकि रिकॉल दस्तावेज सिर्फ अमेरिका में 314 यूनिट्स से संबंधित है, भारत में बेची गईं यूनिट्स भी कंपनी के इस रिकॉल से प्रभावित हुई हैं. ट्रायम्फ डीलरशिप बिना कोई पैसा लिए खराब कंपोनेंट को बदल देगी. ग्राहक ज्यादा जानकारी के लिए अपने नजदीकी आधिकारिक ट्रायम्फ डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं.

    कीमत और फीचर्स
    भारत में, कंपनी ने मोटरसाइकिल पर कीमतों में बढ़ोतरी की भी घोषणा की है. ट्राइडेंट को देश में मूल रूप से 6.95 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया था. अब इसकी एक्स-शोरूम कीमत 7.45 लाख रुपये है.

    एंट्री-लेवल ट्रायम्फ होने के बाद भी, ट्राइडेंट में फुल-एलईडी लाइटिंग, एक ब्लूटूथ-रेडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) जैसे कई फीचर्स मिलते हैं. इसे सिंगल वैरिएंट और मैट जेट ब्लैक एंड मैट सिल्वर आइस, क्रिस्टल व्हाइट, सिल्वर आइस एंड डियाब्लो रेड और सैफायर ब्लैक सहित चार रंगों के विकल्पों में पेश किया गया है.

    Tags: Auto, Auto News, Bike, Bike news, Car Bike News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर