TVS Apache खरीदने पर होगी 10 हजार रुपये की बचत, कैशबैक के साथ मिलेगा ये ऑफर

टीवीएस अपाचे पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट.

TVS Apache RTR 200 भारतीय बाज़ारों में कुल 4 वैरिएंट्स में उपलब्ध है. इस बाइक में ग्राहकों को सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और डुअल चैनल एबीएस का विकल्प दिया जाता है. बाइक में बेहतर डिज़ाइन के लिए स्पलिट टाइम सीट्स और ग्रैब रेल हैंडल दिए गए हैं. बाइक में LED लाइट्स के साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीवीएस मोटर अपने ग्राहकों के लिए अपनी मशहूर बाइक Apache RTR 200 पर आकर्षक ऑफर पेश कर रही है. इस ऑफर के तहत बाइक की खरीद पर ग्राहकों को कैशबैक दिया जा रहा है. इसके साथ ही इस बाइक को स्पेशल फाइनेंस स्कीम के तहत लेने पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को इस बाइक को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग करनी होगी.  

    TVS Apache का इंजन - टीवीएस Apache RTR 200 में कंपनी ने 197.75cc की क्षमता का ऑयल कूल्ड फ़्यूल इंजेक्शन तकनीक वाले इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 17.25Nm का टॉर्क और 20.54bhp की दमदार पावर जेनरेट करता है. बाइक का ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. 

    यह भी पढ़ें: Jaguar Land Rover ने हाइड्रोजन से चलने वाली एसयूवी के प्रोटोटाइप का टेस्ट शुरू किया, जानिए सबकुछ

    TVS Apache की फीचर्स और कीमत - टीवीएस Apache RTR 200 भारतीय बाज़ारों में कुल 4 वैरिएंट्स में उपलब्ध है. इस बाइक में ग्राहकों को सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और डुअल चैनल एबीएस का विकल्प दिया जाता है. बाइक में बेहतर डिज़ाइन के लिए स्पलिट टाइम सीट्स और ग्रैब रेल हैंडल दिए गए हैं. बाइक में LED लाइट्स के साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. कंपनी ने इस बाइक को  ज्यादा बेहतर बनाने के लिए ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी (GTT) और मोबाइल एप कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी है. 

    यह भी पढ़ें: Hyundai Creta का नया वेरिएंट SX Executive जल्द होगा लॉन्च, जानिए कैसे होंगे इसमें फीचर्स

    कंपनी ने बाइक के पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन और फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क दिए हैं. बेहतर ब्रैकिंग के लिए इस बाइक के पिछले पहिए में 240mm का डिस्क ब्रेक और  फ्रंट में 270mm का सिंगल वेवी डिस्क ब्रेक दिया गया है. कंपनी की इस बाइक में सिंगल चैनल और डुअल चैनल एबीएस का विकल्प दिया गया है. टीवीएस की ये बाइक 2 कलर विकल्पों के साथ आती है, जिसमे ग्लॉस ब्लैक और मैटे ब्लू कलर शामिल हैं. टीवीएस Apache RTR 200 की भारतीय बाज़ारों में शुरुआती कीमत 1.29 लाख रुपये से लेकर 1.34 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.