• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • TVS Apache RR 310 हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

TVS Apache RR 310 हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

टीवीएस अपाचे आरआर310 बाइक इंडिया में लॉन्च हुई.

टीवीएस अपाचे आरआर310 बाइक इंडिया में लॉन्च हुई.

नई Apache RR 310 में 310cc सिंगल-सिलेंडर इंजन को बरकरार रखा गया है, जो बीएमडब्ल्यू जी 310 R इंजन पर बेस्ड है. यह इंजन अधिकतम 34 hp की पावर और 27.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. TVS मोटर ने अपाचे आरआर 310 का अपडेटेड वर्जन भारत में 2.60 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है. भारत में दोपहिया निर्माता की प्रमुख पेशकश में कई नए फीचर्स शामिल होंगे, जिसमें इम्प्रूव्ड पावर आउटपुट और रेस रेप्लिका ग्राफिक्स नामक एक नई रंग थीम शामिल है. TVS Motor ने नई Apache RR 310 की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है. TVS ने नई Apache RR 310 के फ्रंट और रियर सस्पेंशन में बदलाव किया है. मोटरसाइकिल में अब आगे और पीछे दोनों हिस्सों के लिए पूरी तरह से अडजस्टेबल सस्पेंशन है, साथ ही सवार की प्राथमिकताओं में प्री-लोड को बदलने की क्षमता भी है.

    2021 Apache RR 310 कंपनी के नए TVS बिल्ट टू ऑर्डर पर्सनलाइजेशन और कस्टमाइजेशन प्लेटफॉर्म के लिए पहला TVS प्रोडक्ट है. Apache RR 310 के लिए TVS दो कस्टमाइजेशन विकल्प पेश करेगी. इसकी डायनामिक किट के हिस्से के रूप में, इसमें पूरी तरह से अडजस्टेबल KYB फ्रंट फोर्क, पूरी तरह से अडजस्टेबल रियर मोनो शॉक और एक एंटी-रस्ट कोटेड ड्राइव चेन शामिल है. TVS अपने रेस किट के हिस्से के रूप में एक टक डाउन रेसिंग हैंडल बार, नूरल्ड फुट पेग्स और रेस एर्गो फुट रेस्ट असेंबली के साथ एक स्टीपर लीन एंगल के साथ ट्रैक एर्गोनॉमिक्स प्रदान करता है.

    यह भी पढ़ें: Tata Tigor EV लॉन्च हुई, बेस वेरिएंट की कीमत है 11.99 लाख रुपये, जानिए फीचर्स
    2021 Apache RR 310 के फीचर्स – TVS की ओर से रेस रेप्लिका ग्राफिक, अलॉय व्हील कलर वेरिएशन और वाइजर पर कस्टमाइज्ड रेस नंबर भी उपलब्ध होगा. इसमें रेसियर एग्जॉस्ट टोन वाला एक नया रेस मफलर भी पेश किया गया है. Apache RR 310 की डिजिटल क्लस्टर यूनिट में भी कुछ सुधार देखने को मिलेंगे, जिसमें जरूरी डाक्यूमेंट्स को स्टोर करने के लिए एक डिजिटल डॉक्, डे ट्रिप मीटर, एक डायनामिक रेव लिमिट इंडिकेटर और एक ओवरस्पीड इंडिकेटर शामिल है.

    यह भी पढ़ें: RFID Tag के बिना दिल्ली में एंट्री पर लगेगा जुर्माना, जानिए किन वाहनों के लिए है ये जरूरी

    2021 Apache RR 310 का इंजन – नई Apache RR 310 में 310cc सिंगल-सिलेंडर इंजन को बरकरार रखा गया है, जो बीएमडब्ल्यू जी 310 R इंजन पर बेस्ड है. यह इंजन अधिकतम 34 hp की पावर और 27.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. ये इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है.

    आखिरी अपडेट में, जो 2020 में हुआ था, TVS ने थ्रॉटल-बाय-वायर तकनीक, चार डेडिकेटेड राइडिंग मोड, मिशेलिन रोड 5 टायर, स्मार्टएक्सोनेक्ट सिस्टम के माध्यम से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ Apache RR 310 पर राइडिंग टेलीमेट्री के साथ एक नई टीएफटी स्क्रीन जैसे फीचर्स पेश किये थे. TVS ने पहले इस साल की शुरुआत में 2021 Apache RR 310 को अप्रैल में लॉन्च करने की योजना बनाई थी. हालांकि, कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के कारण लॉन्च योजना में देरी हुई. 2021 Apache RR 310

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज