TVS Apache RTR 200 4V: TVS ने लॉन्च की दमदार बाइक, नए राइडिंग मोड्स और हाईटेक फीचर्स से है लैस

Apache RTR 200 4V को कंपनी ने आज लॉन्च किया है.
Apache RTR 200 4V को कंपनी ने आज लॉन्च किया है.

टीवीएस मोटर ने Apache RTR 200 4V को कंपनी ने आज लॉन्च किया है. ये बाइक कई सारे राइडिंग मोड्स और एडजेस्टेबल सस्पेंशन फीचर्स से लैस है. इस बाइक की बुकिंग शुरू हो गई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 1:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: टीवीएस मोटर ने आज एक और दमदार बाइक लॉन्च कर दी है. Apache RTR 200 4V को कंपनी ने आज लॉन्च किया है. ग्राहक काफी समय से इस बाइक का इंतजार कर रहे थे. ये बाइक कई सारे राइडिंग मोड्स और एडजेस्टेबल सस्पेंशन फीचर्स से लैस है. इस बाइक की बुकिंग शुरू हो गई है. इस बाइक का राइडिंग मोड ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रहा है. इस नए वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1 लाख 31 हजार रुपए है. आइए आपको इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं-

बाइक में हैं कई शानदार राइडिंग मोड्स
राइडिंग मोड्स की बात करें तो TVS Apache RTR 200 4V में तीन राइडिंग मोड्स जैसे Sport, Urban और Rain मिलेंगे. इसके अलावा बाइक में आपको डेडिकेटिड राइड मोड स्विच भी दिया जाएगा, जिसको आप बाइक चलाते समय भी चेंज कर सकते हैं. साथ ही इसमें एडजेस्टेबल फ्रंट सस्पेंशन की भी सुविधा दी गई है.

यह भी पढ़ें: घर ले जाइए 1555 रुपये में ये सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक, मिल रहे हैं तीन ऑफर्स
कितना है बाइक का प्राइस


इस बाइक की कीमत की बात करें तो TVS Apache RTR 200 4V की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत सिंगल चैनल एबीएस वेरिएंट के लिए 1.25 लाख रुपये और ड्यूल चैनल एबीएस वेरिएंट के लिए 1.31 लाख रुपये है.

बाइक के फीचर्स
आपको बता दें Apache RTR 200 4V में क्लच और लीवर एडजेस्टेबल है. इसके अलावा इसमें फ्यूल इंजेक्शन, स्लिपर क्लच, ब्लूटूथ एनेबल SmartXonnect सिस्टम, ग्लिड थ्रो टेक्नोलॉजी (GTT+), एलईडी हैडलैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

स्पेसिफिशन
>> TVS Apache RTR 200 4V BS6 में 198cc सिंगल सिलेंडर 4 वेल्व, ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है.
>> 8500 Rpm पर 20.2 bhp की पावर और 7000 Rpm पर 18.1 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.
>> गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस बाइक का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स हैं.

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले रेनॉ की इन कारों पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानिए सबकुछ

सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम
बाइक के सस्पेंशन की बात की जाए तो इस बाइक का फ्रंट सस्पेंशन को अपग्रेड किया गया है और रियर में मोनोशॉक यूनिट ही दी गई है. इसके अलावा इसमें फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल और ड्यूल चैनल एबीएस का ऑप्शन दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज