Home /News /auto /

TVS Apache RTR 200 राइडिंग मोड्स के साथ हुई लॉन्च, दूसरी बाइक्स में नहीं है ये फीचर

TVS Apache RTR 200 राइडिंग मोड्स के साथ हुई लॉन्च, दूसरी बाइक्स में नहीं है ये फीचर

टीवीएस की नई बाइक में मिलेंगे तीन ड्राइविंग मोड्स.

टीवीएस की नई बाइक में मिलेंगे तीन ड्राइविंग मोड्स.

Apache RTR 200 में 3 राइडिंग मोड्स दिए है. नए ड्राइविंग मोड्स में स्पोर्ट, अर्बन और रेन शामिल है. जो कि चालक को खराब रास्तों और बारीश के मौसम में भी बेहतर राइडिंग एक्सपेरिएंस देता है. ये नया फीचर युवाओं को बेशक पसंद आएगा.

    नई दिल्ली. टीवीएस मोटर इंडिया ने अपनी सबसे पॉप्युलर बाइक Apache RTR 200 का अपडेट वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. नई Apache में कंपनी ने राइडिंग मोड्स फीचर्स दिए है. जो इस बाइक को पहले के मुकाबले और भी ज्यादा दमदार बनाते है. आपको बता दें ये फीचर इस सेगमेंट की किसी बाइक में मौजूद नहीं है. दरअसल, राइडिंग मोड्स फीचर्स केवल प्रीमियम और महंगी बाइक्स में ही मिलता है. जो बाइक्स की पावर और सेफ्टी फीचर्स को बेहतर बनाता है.

    Apache RTR 200 में मिलेंगे 3 राइडिंग मोड्स- इस बाइक में टीवीएस मोटर ने 3 राइडिंग मोड्स दिए है. इसके साथ ही इस बाइक में एड्जेस्टेबल सस्पेंशन और एड्जेस्टेबल लीवर्स का ऑप्शन भी दिया है. बता दें कि इसके डुअल चैनल ABS मॉडल में पहले से ही ये सारे फीचर्स दिए गए हैं. इसके सिंगल चैनल मॉडल में पहली बार इसे शामिल किया गया है.

    यह भी पढ़ें: सबसे ज्यादा बूट स्पेस वाली हैचबैक कारें, जिसमें रख सकते है जरूरत का सभी समान, जानें डिटेल्स

    नए ड्राइविंग मोड्स में स्पोर्ट, अर्बन और रेन शामिल है. जो कि चालक को खराब रास्तों और बारीश के मौसम में भी बेहतर राइडिंग एक्सपेरिएंस देता है.  ये नया फीचर युवाओं को बेशक पसंद आएगा.

    Apache RTR 200 की कीमत और फीचर्स - इस बाइक की शुरूआती कीमत 1,28,020 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है. नई Apache RTR 200 में रेस ट्यून स्लिपर क्लच, ब्लूटूथ इनेबल्ड स्मार्ट एक्स कनेक्ट, ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी, LED हेडलैंप, सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ये बाइक कुल तीन रंगों में उपलब्ध है, जिसमें ग्लॉस ब्लैक, पर्ल व्हाइट और मैटे ब्लू कलर शामिल है.

    यह भी पढ़ें: Hero Xpulse 200T बाइक जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

    Apache RTR 200 का इंजन -  इस बाइक में कंपनी ने 197.75cc की क्षमता का 4 स्ट्रोल ऑयल कूल्ड इंजन दिया है जो कि रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है. इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है. स्पोर्ट मोड में ये इंजन 20.8PS की पावर और 17.25Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं अर्बन मोड में ये इंजन 17.3PS की पावर और 16.51Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक की टॉप स्पीड 127 किलोमीटर प्रतिघंटा है.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Bikes, TVS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर