TVS ने बढ़ाई Ntorq 125 CC स्कूटर की कीमत, जानिए कितना हुआ इजाफा

टीवीएस ने अपने सबसे पॉपुलर स्कूटर की कीमत बढ़ाई.

टीवीएस ने अपने सबसे पॉपुलर स्कूटर की कीमत बढ़ाई.

TVS ने भले ही Ntorq 125 cc कीमतों में इजाफा कर दिया है, पर इसके बावजूद भी ये स्कूटर भारत में बिकने वाले स्कूटर्स में खासा पसंद किया जाता है. इसके साथ ही ये स्कूटर एक वैल्यू फॉर मनी स्कूटर भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 1:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. TVS का Ntorq 125 CC स्कूटर्स बहुत ही शानदार लुक और दमदार फीचर्स के लिए जाना जाता है.इस स्कूटर में कंपनी ने 1540 रुपये तक की बढ़ोतरी की है. कंपनी ने इसके एंट्री-लेवल ड्रम ब्रेक मॉडल के दाम 540 रुपये बढ़ाए हैं. वहीं सबसे ज्यादा इजाफा इसके टॉप मॉडल सुपर स्क्वाड में हुआ है.

Tvs Nltord की नई कीमत - प्राइस हाइक होने के बाद इस स्कूटर के सुपर स्क्वाड वेरिएंट की कीमत को 81,075 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली), इसके Ntorq 125 के रेस एडिशन को 78,375 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली), Ntorq 125 के ड्रम ब्रेक वेरिएंट को 71,095 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और डिस्क ब्रेक वेरिएंट को 75,395 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गई है.

यह भी पढ़ें: Apple के CEO ने एलन मस्क को बताया झूठा, जानें क्यों कही इतनी बड़ी बात

इसलिए सबसे ज्यादा किया जाता है पसंद - कंपनी ने भले ही इसकी कीमतों में इजाफा कर दिया है, पर इसके बावजूद भी ये स्कूटर भारत में बिकने वाले स्कूटर्स में खासा पसंद किया जाता है. इसके साथ ही ये स्कूटर एक वैल्यू फॉर मनी स्कूटर भी है. कंपनी ने इसमें शानदार लुक, हाई परफॉरमेंस इंजन,मॉडर्न फीचर्स के साथ ब्लूटूथ-इनेबल फुली डिजिटल कंसोल दिया है, जिससे ये स्कूटर बाकी स्कूटर्स से ख़ास हो जाता है. भारत में 1 अप्रैल से होंडा, बजाज, यामाहा और हीरो जैसी दिग्गज बाइक मेकर कंपनियों ने अपने मॉडल्स की कीमत में इजाफा किया है.
यह भी पढ़ें: Renault की कार 75 हजार रुपये तक सस्ती हुई, कंपनी दे रही है बंपर डिस्काउंट, यहां देखे डिटेल

Tvs Nltord का इंजन - इसके दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी ने TVS NTorq में 124.8cc का सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है, जो 9.38PS की पावर और 10.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.TVS का ये 125 CC स्कूटर बाजार में मौजूद अप्रीलिया एसआर 125, हीरो मेस्ट्रो एज 125, होंडा ग्राजिया और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 स्कूटर्स को सीधा टक्कर देता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज