TVS की ये बाइक्स विदेशों में है सुपरहिट, 10 लाख से ज्यादा बिकी

टीवीएस मोटर (tvs motor) कंपनी ने घोषणा की है कि उसकी सुपरहिट TVS HLX सिरीज ने सेल्स के मामले में दुनिया भर में एक मिलियन (10 लाख) यूनिट्स का आंकड़ा पार कर लिया है

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 8:18 PM IST
TVS की ये बाइक्स विदेशों में है सुपरहिट, 10 लाख से ज्यादा बिकी
टीवीएस बाइक्स की एचएलएक्स सिरीज
News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 8:18 PM IST
टीवीएस मोटर (tvs motor) कंपनी ने घोषणा की है कि उसकी सुपरहिट TVS HLX सिरीज ने सेल्स के मामले में दुनिया भर में एक मिलियन (10 लाख) यूनिट्स का आंकड़ा पार कर लिया है. TVS HLX सिरीज को 2013 में लॉन्च किया गया था और तभी से इस सिरीज बाइक्स लोगों की फेवरेट है. साथ ही ये बाइक मोटो-टैक्सी के लिए रोजगार पैदा करने का एक बड़ा जरिया भी बनी है. आज ये सिरीज अफ्रीका में एक लीडिंग ब्रैंड और धीरे-धीरे मिडिल ईस्ट और साउथ अमेरिका में भी इसकी लोकप्रियता बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें: 999 रुपए में घर ले जाएं Hero का कोई भी स्कूटर, पाएं ₹8500 का कैशबैक

सिर्फ छह साल में हासिल किया ये कीर्तिमान
बाइक की इस रिकॉर्ड बिक्री पर बात करते हुए टीवीएस मोटर कंपनी के सीईओ व डायरेक्टर केएन राधाकृष्णन ने कहा है कि हमें इस बात की बेहद खुशी है कि TVS HLX फैमिली अब एक मिलियन की हो गई है. HLX रेंज के अलग-अलग वेरिएंट्स आज अफ्रीका, मीडिल ईस्ट और साउथ अमेरिका जैसे देशों में अवलेबल हैं. इन बाइकों ने लॉन्च के सिर्फ छह साल के अंदर ही एक मिलियन यूनिट्स की बिक्री का कीर्तिमान हासिल किया है.

ये भी पढ़ें: भारत में आएगी Kwid इलेक्ट्रिक, जानें कितनी होगी कीमत और कब तक होगी लॉन्च

ये वेरिएंट्स हैं शामिल
इस ब्रैंड को सबसे पहले अफ्रीका में ही पेश किया गया था. इसे यहां की कठिन परिस्थितियों में रहने वाले यात्रियों की सहूलियत के हिसाब से ही डेवलप किया गया था. इस TVS HLX series में आपके मोबाइल USB जैसे कई खास फीचर्स मिलते हैं. इस सिरीज में आपको HLX PLUS (100-cc), HLX 125, HLX 150 और HLX 150X वेरिएंट्स शामिल हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें: 1.5 लाख में Alto और 2.5 लाख में ऐसे खरीद सकते हैं Swift

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 8:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...