• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • फेस्टिव सीजन में लॉन्च हुआ TVS Jupiter 125, जानिए कीमत और फीचर्स

फेस्टिव सीजन में लॉन्च हुआ TVS Jupiter 125, जानिए कीमत और फीचर्स

टीवीए जुपिटर 125 स्कूटर इंडिया में लॉन्च हो गया.

टीवीए जुपिटर 125 स्कूटर इंडिया में लॉन्च हो गया.

TVS Jupiter 125 फेस्टिव सीजन की शुरुआत में लॉन्च हो गया है. कंपनी ने इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 73,400 रुपये रखी है. इस स्कूटर में टीवीएस मोटर्स ने एडंवास फीचर्स दिए हैं. जो आपको किसी दूसरी स्कूटर में नहीं मिलेंगे.

  • Share this:

    TVS Jupiter 125: टीवीएस मोटर्स ने अपने बहुप्रतीक्षित स्कूटर टीवीएस जुपिटर 125 को हाल ही में लॉन्च किया है, अब कंपनी ने कल इस स्कूटर के प्राइस की घोषणा की. कंपनी ने इस स्कूटर को भी इसके पोर्टफोलियो के पहले लॉन्च की गई स्कूटर जुपिटर 110 की थीम पर बनाया है. कंपनी ने अपने इस नई स्कूटर में काफी एडवांस्ड फीचर दिए है, और मार्केट में इस स्कूटर का मुकाबले होंडा की होंडा एक्टिवा 125 के साथ है. तो आइये हम इस नए स्कूटर के स्पेसिफिकेशन को आपको डिटेल्स में बताते है.

    TVS Jupiter 125 का इंजन – कंपनी ने अपने इस नए स्कूटर में 124.8 cc सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है, जो कि 8.3 ps का पावर और 10.5 Nm का टॉप टार्क पैदा करती है. यह इंजन CVT गियरबॉक्स के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि यह इंजन कि यह इंजन लीनियर पावर और टार्क पैदा करती है.

    यह भी पढ़ें: फेस्टिवल सीजन में खरीदना चाहते हैं नई कार, तो ये हैं 5 से 10 लाख रुपये में आने वाली बेहतरीन पेट्रोल कारें

    TVS Jupiter 125 का डिज़ाइन – कंपनी का दावा है कि उसने इस स्कूटर का सैसिस और फ्रेम एकदम नया है, हालांकि कंपनी ने यह हिंट नहीं दिया कि यह स्कूटर अपने पोर्टफोलियो के पहले से लॉन्च स्कूटर जैसा ही लुक है. कंपनी ने इस स्कूटर को 3 कलर ऑप्शन के साथ उतारा है जो कि क्रमशः ब्लू, ऑरेंज और ग्रे है.

    TVS Jupiter 125 के फीचर्स – कंपनी ने अपने इस स्कूटर में काफी एडवांस फीचर्स दिए है, जैसे कि इंटेली-गो टेक्नोलॉजी, अलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, इस सेगमेंट का सबसे बड़ा बूट, यूएसबी सॉकेट और एक्सटर्नल फ्यूल फिलर लिड है.

    यह भी पढ़ें: Honda की कारों पर मिल रही बंपर छूट, 53500 रुपये तक की होगी बचत

    TVS Jupiter 125 की कीमत – कंपनी ने इस नई स्कूटर की कीमत 73,400 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. प्राइस अन्नोउंस के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही कंपनी इसकी डिलीवरी कि शुरुआत कर रही है. मार्केट में इस स्कूटर का मुकाबला 125 CC के सेगमेंट में होंडा के एक्टिवा 125 और सुजुकी के एक्सेस 125 से है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज