Home /News /auto /

केवल 2,222 रुपये की EMI पर घर लाए TVS Jupiter, जानिए पूरा ऑफर

केवल 2,222 रुपये की EMI पर घर लाए TVS Jupiter, जानिए पूरा ऑफर

आसान ईएमआई पर घर लाए टीवीएस जुपीटर स्कूटर.

आसान ईएमआई पर घर लाए टीवीएस जुपीटर स्कूटर.

TVS Jupiter स्कूटर में दो राइडिंग मोड्स भी दिए गए हैं जिसमें इको और पावर मोड शामिल हैं. इसके फ्रंट में 220 mm का डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में 130 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है. इस स्कूटर में मोबाइल चार्जिंग पॉइंट भी दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. TVS Motors india अपने सबसे पॉप्युलर Jupiter स्कूटर पर शानदार ऑफर लेकर आई है. सोशल मीडिया पर दिए कंपनी के विज्ञापन के अनुसार आप इस स्कूटर को केवल 2,222 रुपये की EMI पर आपने घर लेकर आ सकते हैं. वहीं इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम प्राइस 65,673 रुपये है. आइए जानते है TVS Jupiter स्कूटर के बारे में....

    TVS Jupiter ZX के फीचर्स- टीवीएस मोटर ने इस स्कूटी में डिस्क ब्रेक और नई आई-ट्चस्टार्ट तकनीक इस्तेमाल की है. आपको बता दें इससे पहले टीवीएस जुपिटर में कंपनी साइलेंट स्टार्ट फीचर का यूज करती थी. इसके साथ ही टीवीएस जुपिटर में कंपनी ने इंटेलिगो तकनीक का यूज किया है. जो इस स्कूटर की फ्यूल इफिशिएंसी को और बेहतर बनाती है. कंपनी का दावा है कि TVS Jupiter ZX दूसरी स्कूटी के मुकाबले ज्यादा माइलेज देगी.

    यह भी पढ़ें: Bajaj Auto ने Pulsar 180 और Avenger की कीमत बढ़ाई, जानिए इसकी नई प्राइस

    TVS Jupiter के स्पेसिफिकेशन - इसमें दो राइडिंग मोड्स भी दिए गए हैं जिसमें इको और पावर मोड शामिल हैं. इसके फ्रंट में 220 mm का डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में 130 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है. इस स्कूटर में मोबाइल चार्जिंग पॉइंट भी दिया गया है. इस स्कूटर में कंपनी ने 6 लीटर कि क्षमता वाला पेट्रोल टैंक दिया है. कंपनी का दावा है कि TVS का ये स्कूटर 62 किलोमीटर प्रति लीटर कि माइलेज देता है.

    यह भी पढ़ें: 0% Interest EMI पर घर लाए TVS NTORQ स्कूटर, जानिए पूरा ऑफर

    TVS जुपिटर का इंजन -  TVS स्कूटर के इंजन की बात करें तो इसमें 4 स्ट्रोक वाला सीवीटीआई फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित 109 cc के इंजन का इस्तेमाल किया गया है. जो की सिंगल सिलेंडर इंजन है. ये इंजन  7.47 bhp की पावर और 8.4Nm का टॉर्क जनरेट करता हैं.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Scooter, TVS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर