अपना शहर चुनें

States

TVS लाई Jupiter का नया मॉडल, सिर्फ 10,999 रुपये में ले जाइए घर, जानें क्या है कीमत

TVS Jupiter का कंपनी ने उतारा सबसे सस्ता वैरिएंट
TVS Jupiter का कंपनी ने उतारा सबसे सस्ता वैरिएंट

टीवीएस मोटर कंपनी ने सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ज्यूपिटर का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसको SMW (शीट मेटल व्हाइट) नाम दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 6:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: टीवीएस मोटर कंपनी ने सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ज्यूपिटर का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसको SMW (शीट मेटल व्हाइट) नाम दिया है. बता दें यह Jupiter का नया एंट्री लेवल होगा. कंपनी ने इस वेरियंट की कीमत 63,497 रुपये रखी गई है. इस मॉडल के आने के बाद बाजार में TVS Jupiter के कुल 5 वेरिएंट होंगे. कंपनी ने बताया कि आप इस मॉडल को 10,999 रुपये का डाउनपेमेंट कर खरीद सकते हैं.

टीवीएस मोटर इंडिया के मुताबित इस स्कूटर पर ग्राहकों को EMI की भी सुविधा मिलेगी. अगर आप EMI ऑप्शन चुनते हैं तो आपको 2,222 रुपये हर महीने किस्त के रूप में देने होंगे.

यह भी पढ़ें: अब क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा इंटरेस्ट फ्री कैश, जानें कौन सा बैंक दे रहा ये खास सुविधा



चेक करें कितनी होगी कीमत
SMW मॉडल की कीमत - 63,497 रुपये
TVS Jupiter क्लासिक की कीमत - 72,472 रुपये
TVS Jupiter की कीमत - 65,497 रुपये
TVS Jupiter ZX की कीमत - 68,247 रुपये
TVS Jupiter ZX Disc की कीमत - 72,347 रुपये

कैसा होगा इंजन?
इस स्कूटर के नए बेस वेरिएंट में कंपनी ने 110सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन का दिया गया है, जो 7500rpm पर 7.4hhp की पावर और 5500rpm पर 8.4nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसके साथ ही इस इंजन को सीवीटी (CVT) गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. नए बेस वेरिएंट में दो राइडिंग मोड्स के साथ ब्रांड के इकोनॉमिटर (Econometer) का पेटेंट कराया गया है.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today: गोल्‍ड आज भी हुआ महंगा, चांदी में आई हजार रुपये से ज्‍यादा की तेजी, देखें आज का नया भाव

मिलेंगे ये फीचर्स
इसमें दो राइडिंग मोड़ इको और पावर दिए गए हैं. इस स्कूटर में स्टैंडर्ड तौर पर एलईडी हेडलैम्प, एलईडी टेललाइट्स, अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ओपन ग्लोव बॉक्स, बड़ा बूट स्पेस, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट (केवल जेडएक्स और क्लासिक वेरिएंट) पर शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज