TVS Jupiter: नए अपडेट फीचर्स के साथ लॉन्च हुई जुपिटर ZX, जानें कीमत और माइलेज

टीवीएस ने जुपिटर ZX वेरिएंट लॉन्च किया.

TVS Jupiter ZX की कीमत दिल्ली एक्स शोरूम 72,347 रुपये रखी है. आपको बता दें टीवीएस जुपिटर देश की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटी है. ऐसे में इस नए फीचर्स के साथ पहले के मुकाबले TVS Jupiter ZX अब ज्यादा पावरफुल हो गई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीवीएस मोटर ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटी जुपिटर के नए वेरिएंट को लॉन्च किया है. नई जुपिटर ZX में आपको अपडेट फीचर्स और बेहतर मालेज मिलेगी. इसके साथ ही टीवीएस मोटर ने इस स्कूटी में आकर्षक लुक और दमदार इंजन दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने इस स्कूटी में Intelligo तकनीक का यूज किया है. वहीं कंपनी का दावा है कि यह फीचर इस सेग्मेंट की स्कूटी में पहली बार यूज किया गया है.

    TVS Jupiter ZX के फीचर्स- टीवीएस मोटर ने इस स्कूटी में डिस्क ब्रेक और नई आई-ट्चस्टार्ट तकनीक इस्तेमाल की है. आपको बता दें इससे पहले टीवीएस जुपिटर में कंपनी साइलेंट स्टार्ट फीचर का यूज करती थी. इसके साथ ही टीवीएस जुपिटर में कंपनी ने इंटेलिगो तकनीक का यूज किया है. जो इस स्कूटर की फ्यूल इफिशिएंसी को और बेहतर बनाती है. कंपनी का दावा है कि TVS Jupiter ZX दूसरी स्कूटी के मुकाबले ज्यादा माइलेज देगी.

    यह भी पढ़ें: Vehicle Scrappage Policy : आपके पुराने वाहन पर कैसे होगा स्क्रैपिंग पॉलिसी का असर? जानिए यहां सब कुछ

    TVS Jupiter ZX की कीमत- टीवीएस मोटर ने नई TVS Jupiter ZX की कीमत दिल्ली एक्स शोरूम 72,347 रुपये रखी है. आपको बता दें टीवीएस जुपिटर देश की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटी है. ऐसे में इस नए फीचर्स के साथ पहले के मुकाबले TVS Jupiter ZX अब ज्यादा पावरफुल हो गई है.

    यह भी पढ़ें: ट्रैक्‍टर निर्माता सोनालिका ने बिक्री के सभी रिकॉर्ड तोड़े, Tata-Hyundai-Maruti के वाहनों की जनवरी 2021 में रही धूम

    TVS Jupiter ZX का इंजन- टीवीएस की इस नई स्कूटी में आपको 110cc का इंजन मिलेगा. जो 7bhp की पावर और 8Nm की टॉर्क जनरेट करता है. इसमें दो राइडिंग मोड्स भी दिए गए हैं जिसमें इको और पावर मोड शामिल हैं. इसके फ्रंट में 220 mm का डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में 130 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है.