अब TVS Motor ने किया ऐलान, अपने सभी कर्मचारियों को फ्री में लगवाएगी कोरोना वैक्सीन

टीवीएस मोटर

टीवीएस मोटर

वाहन निर्माता टीवीएस मोटर (TVS Motor) कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों और उनके नजदीकी परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका (Corona Vaccine) लगवाने की शनिवार को घोषणा कर दी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कई कंपनियों की घोषणा के बाद अब दोपहिया और तीन पहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर (TVS Motor) कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों और उनके नजदीकी परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका (Corona Vaccine) लगवाने की शनिवार को घोषणा कर दी है. कंपनी ने कहा कि यह टीकाकरण अभियान सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप है. इससे देश भर में कंपनी के 35,000 प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कर्मचारियों को टीके मिलेंगे.

टीवीएस मोटर कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष (मानव संसाधन) आर आनंदकृष्णन ने कहा कि कंपनी ने महामारी के दौरान अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को विभिन्न माध्यमों से मदद करने का प्रयास किया है. इस टीकाकरण अभियान के साथ हम अपने कर्मचारियों और उनके परिजनों के स्वास्थ्य व सुरक्षा को प्राथमिकता देने का प्रयास जारी रख रहे हैं.

इन कंपनियों ने की घोषणा
बता दें कई कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए कोरोना वैक्सीन का खर्च उठाने की घोषणा कर चुकी है. इसी श्रंखला में दिग्गज फ्रांसीसी आईटी कंपनी कैपजेमिनी (Capgemini) ने कहा है कि वह भारत में अपने सभी कर्मियों और उनके परिजनों के लिए कोविड-19 टीकाकरण का पूरा खर्च स्‍वयं उठाएगी.
ये भी पढ़ें: कर्मचारियों के वैक्सीनेशन का खर्च उठाएगी रिलायंस, नीता अंबानी ने कहा- नये दौर की ओर बढ़ रहा भारत



इससे पहले, आईटी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी इन्फोसिस इंफोसिस (Infosys) और सॉफ्टवेयर कंसल्टिंग फर्म एक्‍सेंचर (Accenture) ने भी कहा था कि भारत में अपने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीकाकरण का पूरा खर्च स्‍वयं उठाएगी.

इंफोसिस के चीफ ऑपरेटिंग ऑफ‍िसर प्रवीण राव ने कहा कि इंफोसिस अपने कर्मचारियों एवं उनके परिजनों को कोविड-19 टीका लगाने के लिए हेल्‍थकेयर प्रोवाइडर्स के साथ पार्टनरशिप करने की संभावना तलाश रही है. इसके अलावा महिंद्रा ग्रुप और आईटीसी लिमिटेड कंपनी ने भी कहा था कि वह अपने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीका खरीदेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज