• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • नवरात्रि में केवल 1,999 रुपये की EMI पर घर लाए TVS की ये बाइक, यहां देखें पूरी स्कीम

नवरात्रि में केवल 1,999 रुपये की EMI पर घर लाए TVS की ये बाइक, यहां देखें पूरी स्कीम

नवरात्रि के मौके पर इस बाइक पर मिल रहा हैं शानदारऑफर.

नवरात्रि के मौके पर इस बाइक पर मिल रहा हैं शानदारऑफर.

TVS Motor India की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार नवरात्रि में इस बाइक को आप केवल 14,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर घर लेकर आ सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Tvs मोटर इंडिया ने हाल ही में अपनी सबसे पॉपुलर बाइक Radeon का अपडेट वर्जन लॉन्च किया था. इस बाइक का मुकाबला अपने सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की Splendor Plus से है. बता दें Radeon एक कम्यूटर सेग्मेंट बाइक है जिसकी कीमत काफी कम होती है और इस सेगमेंट की बाइक पर मेंटेनेंस का खर्चा भी काफी कम आता हैं. दूसरी ओर ये बाइक बेहतर माइलेज देती है. ऐसे में इन बाइक को काफी पसंद किया जाता हैं. वहीं नवरात्रि के मौके पर टीवीएस मोटर इंडिया ने अपनी इस बाइक पर आकर्षक ऑफर की घोषणा की है आइए जानते है इस ऑफर के बारे में...

    Tvs Radeon पर स्कीम - टीवीएस मोटर इंडिया की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार नवरात्रि में इस बाइक को आप केवल 14,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर घर लेकर आ सकते हैं. वहीं इस बाइक पर कंपनी की ओर से केवल 6.99 प्रतिशत की ब्याज दर पर फाइनेंस भी दिया जा रहा है और इसकी ईएमआई केवल 1,999 रुपये महीने से शुरू होती है.

    यह भी पढ़ें: Maruti, Nissan, Renault, Hyundai और Honda की कारों पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, जानें सबकुछ

    Tvs Radeon के फीचर्स - इस बाइक में आपको USB चार्जिंग पोर्ट, बीपर के साथ साइड स्टैंड, LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, ट्वीन पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सिंगल पीस सीट जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा जल्‍द लॉन्‍च करने जा रही है नई XUV400, जानिए इस दमदार एसयूवी के फीचर्स और कीमत

    Tvs Radeon की कीमत और इंजन - इस बाइक में कंपनी ने 109.7cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया है. जो कि 8.91Ps की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस बाइक में आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स भी मिलेगा. अगर इसकी कीमत की बात करें तो इस बाइक के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 61,242 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 68,567 रुपये हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज