• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • TVS Raider 125 बाइक 77,500 रुपये की कीमत पर हुई लॉन्च, जानिए फीचर्स और कलर ऑप्शन

TVS Raider 125 बाइक 77,500 रुपये की कीमत पर हुई लॉन्च, जानिए फीचर्स और कलर ऑप्शन

टीवीए रेडर 125 बाइक लॉन्च हुई.

टीवीए रेडर 125 बाइक लॉन्च हुई.

टीवीएस मोटर्स ने Raider 125 बाइक को स्पोर्टी और कम्यूटर लुक में पेश किया है. जिसमें कंपनी ने डीआरएल के साथ नया एलईडी हेडलैम्प यूज किया है. इसके साथ ही बाइक के लुक को बेहतर करने के लिए मस्कुलर फ्यूल टैंक दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. टीवीएस मोटर्स ने बाइक के 125 सीसी सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए रेडर 125 स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च की है. टीवीएस की इस बाइक को आप केवल 77,500 रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस रेडर 125 के डिजाइन को ग्लोबल मार्केट के हिसाब से डेवलप किया है. जिससे ये बाइक इंडिया में यूथ के साथ सार्क देशों और लैटिन अमेरिकी बाजारों में भी एक्सपोर्ट की जा सकेगी. आइए जानते है TVS Raider 125 बाइक के बारे में….

    TVS Raider 125 का लुक – टीवीएस मोटर्स ने इस बाइक को स्पोर्टी और कम्यूटर लुक में पेश किया है. जिसमें कंपनी ने डीआरएल के साथ नया एलईडी हेडलैम्प यूज किया है. इसके साथ ही बाइक के लुक को बेहतर करने के लिए मस्कुलर फ्यूल टैंक दिया है. वहीं इस बाइक रियर साइड की बात करें तो इसमें एलईडी टेललाइट्स और 17 इंच का अलॉय व्हील हैं. अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये तीन कलर ऑप्शन येलो, रेड और ब्लैक कलर ऑप्शन में मिलेगी.

    यह भी पढ़ें: Citroen C3 कॉम्पैक्ट एसयूवी इंडिया में हुई अनवील्ड, Venue, Sonet और Nexon से है मुकाबला, जानिए सबकुछ

    TVS Raider 125 के दमदार फीचर्स – इस बाइक में टीवीएस मोटर्स ने डिजिटल कंसोल दिया है. जिसमें  तीन ट्रिप मीटर, डिस्टेंस टू एम्प्टी इंडिकेटर, इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर इंडिकेटर, गियर-शिफ्ट इंडिकेटर और एवरेज स्पीड रिकॉर्डर सहित कई तरह की जानकारी मिलेगी. इसके साथ ही टेल-टेल लाइट्स के अलावा, बाइक को सेफ्टी फीचर के रूप में साइड-स्टैंड कट-ऑफ स्विच भी मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: एक दिन में बिक गए ₹600 करोड़ के Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, हर सेकेंड बिके चार ई-स्कूटर

    TVS Raider 125 का पावरफुल इंजन – इस बाइक में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंड 3 वाल्व इंजन मिलेगा. जो 11.2 bhp की पावर और 11.2 nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही रेडर 125 बाइक में कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया है और इस बाइक में इको और पावर दो राइडिंग मोड्स भी दिए गए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज