एवेंजर और बुलेट को टक्कर देगी TVS की ये धांसू क्रूजर बाइक

टीवीएस क्रूजर बाइक सेगमेंट अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ पाया है और जब कि बजाज और रॉयल एनफील्ड इस सेगमेंट में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 2:02 PM IST
एवेंजर और बुलेट को टक्कर देगी TVS की ये धांसू क्रूजर बाइक
पिछले साल शोकेस की गई बाइक जेप्पलाइन की बात करें तो इसमें आपको 220cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल सकता है
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 2:02 PM IST
TVS Motor जल्द ही एक बेहतरीन क्रूजर बाइक लेकर आने वाला है. कंपनी ने पिछले साल ऑटो एक्सपो में इस बाइक को लोगों के सामने रखा था. लेकिन वो इसका कॉन्सेप्ट मॉडल था. बाइक को Zeppeline नाम दिया गया है और इस बाइक के जरिए टीवीएस लंबी दूरी तय करने वाले राइडर्स को अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीवीएस ने जेप्पलाइन क्रूजर का प्रोडक्शन वर्जन तैयार कर लिया है और ये जल्द ही इसे भारतीय सड़कों पर उतारा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: मारुति ने लॉन्च किया Ertiga का CNG वेरिएंट, ये है कीमत

टीवीएस क्रूजर बाइक सेगमेंट अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ पाया है और जब कि बजाज और रॉयल एनफील्ड इस सेगमेंट में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. ऐसे में बजाज की एवेंजर और बुलेट की बाइकों को टक्कर देने के मकसद से भी वो अब जेप्पलाइन लॉन्च करने का प्लान कर रहा है.

tvs zeppeline
टीवीएस जल्द कर सकता है जेप्पलाइन को लॉन्च


पिछले साल शोकेस की गई बाइक जेप्पलाइन की बात करें तो इसमें आपको 220cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल सकता है. साथ ही ये इंजन इंटीग्रेटेड स्टार्ट जनरेटर यानी ISG से लैस होगा. टीवीएस की इस टेक्नॉलजी की मदद से बाइक को बेहतरीन बूस्ट मिलेगा और ये तेजी से रफ्तार पकड़ सकेगी. इसे टीवीएस ई-बूस्ट ऑप्शन भी कह रही है. जिसमें राइडर को बटन दबाते ही ज्यादा एक्सलरेशन मिल सकेगा.

tvs bike
लुक के मामले में काफी बेहतरीन नजर आ रही है जेप्पलाइन


ये भी पढ़ें- वोल्क्सवैगन की कार पर 1.53 लाख रुपए तक का ऑफर, जानें कब तक है मौका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 2:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...