• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • एवेंजर और बुलेट को टक्कर देगी TVS की ये धांसू क्रूजर बाइक

एवेंजर और बुलेट को टक्कर देगी TVS की ये धांसू क्रूजर बाइक

पिछले साल शोकेस की गई बाइक जेप्पलाइन की बात करें तो इसमें आपको 220cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल सकता है

पिछले साल शोकेस की गई बाइक जेप्पलाइन की बात करें तो इसमें आपको 220cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल सकता है

टीवीएस क्रूजर बाइक सेगमेंट अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ पाया है और जब कि बजाज और रॉयल एनफील्ड इस सेगमेंट में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं

  • Share this:
    TVS Motor जल्द ही एक बेहतरीन क्रूजर बाइक लेकर आने वाला है. कंपनी ने पिछले साल ऑटो एक्सपो में इस बाइक को लोगों के सामने रखा था. लेकिन वो इसका कॉन्सेप्ट मॉडल था. बाइक को Zeppeline नाम दिया गया है और इस बाइक के जरिए टीवीएस लंबी दूरी तय करने वाले राइडर्स को अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीवीएस ने जेप्पलाइन क्रूजर का प्रोडक्शन वर्जन तैयार कर लिया है और ये जल्द ही इसे भारतीय सड़कों पर उतारा जा सकता है.

    ये भी पढ़ें: मारुति ने लॉन्च किया Ertiga का CNG वेरिएंट, ये है कीमत

    टीवीएस क्रूजर बाइक सेगमेंट अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ पाया है और जब कि बजाज और रॉयल एनफील्ड इस सेगमेंट में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. ऐसे में बजाज की एवेंजर और बुलेट की बाइकों को टक्कर देने के मकसद से भी वो अब जेप्पलाइन लॉन्च करने का प्लान कर रहा है.

    tvs zeppeline
    टीवीएस जल्द कर सकता है जेप्पलाइन को लॉन्च


    पिछले साल शोकेस की गई बाइक जेप्पलाइन की बात करें तो इसमें आपको 220cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल सकता है. साथ ही ये इंजन इंटीग्रेटेड स्टार्ट जनरेटर यानी ISG से लैस होगा. टीवीएस की इस टेक्नॉलजी की मदद से बाइक को बेहतरीन बूस्ट मिलेगा और ये तेजी से रफ्तार पकड़ सकेगी. इसे टीवीएस ई-बूस्ट ऑप्शन भी कह रही है. जिसमें राइडर को बटन दबाते ही ज्यादा एक्सलरेशन मिल सकेगा.

    tvs bike
    लुक के मामले में काफी बेहतरीन नजर आ रही है जेप्पलाइन


    ये भी पढ़ें- वोल्क्सवैगन की कार पर 1.53 लाख रुपए तक का ऑफर, जानें कब तक है मौका

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज