होम /न्यूज /ऑटो /

आ रहा TVS का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, लंबी रेंज के साथ धांसू फीचर्स

आ रहा TVS का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, लंबी रेंज के साथ धांसू फीचर्स

यह स्कूटर 150 किमी लंबी रेंज के साथ आने वाला है.

यह स्कूटर 150 किमी लंबी रेंज के साथ आने वाला है.

यह मैक्सी स्कूटर सेगमेंट में आ सकता है, जिसमें शार्प लुक और डिजाइन देखने को मिलेंगे. प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में आ रहे टीवीएस क्रेऑन में बड़ा टचस्क्रीन पैनल देखने को मिलेगा, जिसमें सभी जरूरी जानकारी दिखेगी.

हाइलाइट्स

कंपनी इसे मैक्सी स्कूटर सेगमेंट में उतार सकती है.
स्कूटर में शार्प लुक और बढ़िया डिजाइन देखने मिलेगा.
इस स्कूटर में 150 किमी तक की लंबी रेंज मिलेगी.

नई दिल्ली. दिग्गज टू-व्हीलर कंपनी टीवीएस जल्द ही अपना दूसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है जो कि साल 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस क्रेऑन पर बेस्ड हो सकता है. हाल ही में बेंगलुरु में टीवीएस क्रेऑन इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्टिंग की तस्वीर सामने आई थी और जिसके बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म है और लोग टीवीएस आईक्यूब के बाद बेहतर बैटरी रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंतजार कर रहे हैं.

मिलेंगी ये खूबियां
फिलहाल आपको अपकमिंग टीवीएस क्रेऑन के बारे में बताएं तो यह मैक्सी स्कूटर सेगमेंट में आ सकता है और इसमें शार्प लुक और डिजाइन देखने को मिलेंगे. प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में आ रहे टीवीएस क्रेऑन में बड़ा टचस्क्रीन पैनल दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Tata Motors की मेगा डील! 726 करोड़ रुपये में टेक ओवर करेगी Ford India का प्‍लांट

इसके साथ ही स्टेप-अप सीट डिजाइन, इंटिग्रेटेड ग्रैब रेल्स और रेक्टेंगुलर रियर व्यू मिरर देखने को मिलेंगे और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवीएस क्रेऑन इलेक्ट्रिक स्कूटर में TVS SmartXonnect ऐप के जरिये अलेक्सा वॉयस कमांड, लाइव वीइकल ट्रैकिंग, जियो फेंसिंग, क्रैश अलर्ट, एंटी थेफ्ट अलर्ट, नैविगेशन असिस्ट और लास्ट पार्क्ड लोकेशन समेत कई खास खूबियों से लैस होगा.

यह भी पढ़ें : Toyota Innova ने बनाया ‘महारिकॉर्ड’, 10 लाख यूनिट्स के पार पहुंची सेल

बेहतर रेंज और स्पीड
आपको बता दें कि टीवीएस क्रेऑन को कंपनी टीवीएस आईक्यूब की तुलना में ज्यादा बड़ी बैटरी पैक के साथ लॉन्च कर सकती है और जिससे इसकी रेंज भी बेहतर होगी. माना जा रहा है कि टीवीएस के इस स्कूटर को सिंगल चार्ज पर ईको मोड में 150 किलोमीटर तक चला सकेंगे. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 100 kmph तक होने की उम्मीद है.

Tags: Bike news, Car Bike News, TVS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर