Home /News /auto /

tvs to launch new scooter ntorq 125 xt price and features ssnd

नए रूप और नई पावर के साथ आ रहा है TVS स्कूटर, स्पीड भी होगी दमदार

नए टीवीएस एनटॉर्क 125 एक्सटी में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलेगा.

नए टीवीएस एनटॉर्क 125 एक्सटी में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलेगा.

नए टीवीएस एनटॉर्क 125 एक्सटी में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलेगा. स्कूटर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए SmartXonnect के साथ आएगा. इससे स्मार्टफोन कनेक्ट हो जाएगा.

TVS NTorq 125 XT Scooter Price and Features: टू-व्हीलर बनाने वाली प्रमुख कंपनी टीवीएस मोटर (TVS Motor) बहुत जल्द ही अपने पॉपुलर स्कूटर एनटॉर्क 125 (TVS NTorq 125) के नए वर्जन का ऐलान कर सकती है. कंपनी नए स्कूटर को पहले से ज्यादा दमदार और स्टाइलिश लुक के साथ पेश कर रही है. नए वर्जन का नाम दिया है टीवीएस एनटॉर्क 125 एक्सटी (TVS NTorq 125 XT). बताया गया है कि टीवीएस एनटॉर्क 125 एक्सटी डीलर्स के पास पहुंचने लगा है.

हालांकि, कंपनी की ओर से एनटॉर्क के नए मॉडल के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. लेकिन कुछ दिन पहले एक टीजर जरूर जारी किया गया था. टीजर में ‘योर नेक्स्ट मूव’ कैप्शन दिया गया है. इसमें ‘XT’ को प्रमुखता से दिखाया गया था. इससे यह बात तो साफ हो जाती है कि नए स्कूटर का नाम TVS Ntroq 125 XT हो सकता है और यह नए फीचर्स, ग्राफिक्स और नए रंगों में आ सकता है.

पहले से ज्यादा पावरफुल इंजन
ऑटो एक्सपर्ट कहते हैं कि नए टीवीएस एनटॉर्क 125 एक्सटी में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलेगा. यह इंजन 9.25bhp की पावर और 10.5nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटा होगी और यह मात्र 9 सेकेंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेगा.

यह भी पढ़ें- सिर्फ 1 लाख रुपये में घर ला सकते हैं TVS की ये स्पोर्ट्स बाइक, माइलेज भी है जबरदस्त

तमाम एडवांस फीचर्स
नया टीवीएस एनटॉर्क 125 एक्सटी स्कूटर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए SmartXonnect के साथ आएगा. इससे स्मार्टफोन कनेक्ट हो जाएगा. चालक को स्क्रीन के डिस्प्ले पर मिस्ड कॉल अलर्ट, मैसेज और नेविगेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे.

इसमे आपको पार्किंग लोकेशन असिस्ट, राइड स्टैटिस्टिक्स, लैप टाइमर और वॉयस असिस्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. स्कूटर में इंजन-किल स्विच, पास-बाय स्विच और हाई-स्पीड अलर्ट भी मिलता है. स्कूटर में तीन डिस्प्ले मोड होंगे- स्ट्रीट, स्पोर्ट और राइड स्टैट्स. इसकी कीमत 1,00,000 रुपये के आसपास हो सकती है.

टीवीएस एनटॉर्क 125 स्कूटर का व्हीलबेस 1,285 एमएम लंबा है. यह स्कूटर 116.1 किलोग्राम वजनी है. स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. इसका फ्यूट टैंक 5 लीटर का है.

Tags: Auto News, Scooter, TVS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर