Twitter यूजर ने पूछा यहां Thar SUV कब आएगी, Anand Mahindra ने दिया ये मजेदार जवाब

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर यूजर को दिया मजेदार जवाब.

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर यूजर को दिया मजेदार जवाब.

Mahindra Thar को बीते साल सितंबर में लॉन्च किया गया था. जिसके बाद से ही इस कार की बंपर डिमांड बनी हुई है. जनवरी 2021 में 6 हजार से ज्यादा यूनिट्स बुक की गई थी. वहीं फरवरी और मार्च में भी इस एसयूवी की जबरदस्त डिमांड रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 12:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. कई बार वो सोशल मीडिया पर पूछे गए सवाल के ऐसे जवाब देते है. जिन्हें जानकार लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. ऐसा ही कुछ बीते दिनों हुआ. जब ट्विटर पर एक यूजर ने पूछा कि, यहां महिंद्रा थार कब आएगी. महिंद्रा ने इसपर ऐसा जवाब दिया कि, जिसे जानकर आप उनकी हाजिर जवाबी के कायल हो जाएंगे. आइए जानते है इसके बारे में.

आनंद महिंद्रा ने दिया ये जवाब - ट्विटर पर Pranay Pandey नाम के यूजर ने ड्रोन का एक फोटो पोस्ट करके पूछा कि सर यहां पर महिंद्रा थार कब तक आएगी. जिस पर महिंद्रा ने मजेदार जवाब देते हुए सवाल पूछ लिया कि, 'मार्स पर थार?'. आनंद महिंद्रा के इस रिप्लाई पर 1.9k लाइक आ चुके हैं. वहीं इस ट्वीट को 66 बार रिट्वीट और 144 कमेंट किए गए हैं.



जिस पर @ CA Sumit Gupta नाम के यूजर ने कहा, मेरी समझ से आपको KYC जमा करना चाहिए. जिसके अगले ही दिन आपको महिंद्रा थार की डिलीवरी हो जाएगी. वहीं @ Aditya Prakash नाम के यूजर ने लिखा है, भाई पहले Earth की वेटिंग पूरी हो जाने दो. मैं पिछले 3 महीने से इंतजार कर रहा हूं. अपना टाइम पता नहीं कब आएगा.
यह भी पढ़ें: Rahul Dravid ने तोड़ा कार का शीशा, विराट कोहली ने ट्विटर पर लिए मजे, जानें क्यों हुए नाराज

महिंद्रा थार की है बंपर डिमांड - Mahindra Thar को बीते साल सितंबर में लॉन्च किया गया था. जिसके बाद से ही इस कार की बंपर डिमांड बनी हुई है. जनवरी 2021 में 6 हजार से ज्यादा यूनिट्स बुक की गई थी. वहीं फरवरी और मार्च में भी इस एसयूवी की जबरदस्त डिमांड रही है. ऐसे में महिंद्रा थार के लिए 8 से 9 सप्ताह का वेटिंग पीरियड चल रहा है.

यह भी पढ़ें: SBI Yono App से बुक करें टोयोटा की कार, मिलेंगे ये बेनिफिट, जानें सबकुछ



देश की सबसे सुरक्षित ऑफ-रोडिंग कार - Mahindra Thar 2020 देश की सबसे सुरक्षित ऑफ-रोडिंग कार है. Global NCAP की तरफ से इसे एडल्ट और चाइल्ड प्रोटेक्शन के लिए 4 स्टार रेटिंग दी गई है. बता दें कि Global NCAP एक संस्थान है, जो गाड़ियों को सुरक्षा के आधार पर रेटिंग देती है. यह संस्थान कारों की कई राउंड में टेस्टिंग करती है. इस दौरान देखा जाता है कि अगर सड़क दुर्घटना होती है, तो कार के अंदर बैठे यात्री और ड्राइवर कितने सुरक्षित रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज