नई Grand i10 की तस्वीरें आईं सामने, देखें कैसा हो सकता है लुक

काफी दिनों से चर्चा चल रही है कि हुंडई अगस्त में नई ग्रैंड आई10 लॉन्च करने वाली है. वहीं अब पहली बार इस कार की भारत की सड़कों पर टेस्टिंग की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 11:42 AM IST
नई Grand i10 की तस्वीरें आईं सामने, देखें कैसा हो सकता है लुक
हुंडई ग्रैंड आई10
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 11:42 AM IST
Huyndai जल्द ही नई Grand i10 लॉन्च करने वाली है. इस कार को लेकर भारत में भी लोगों में बहुत क्रेज है. ये कार देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है. काफी दिनों से चर्चा चल रही है कि हुंडई अगस्त में नई ग्रैंड आई10 लॉन्च करने वाली है. वहीं अब पहली बार इस कार की भारत की सड़कों पर टेस्टिंग की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ग्रैंड आई10 का ट्रैफिक में टेस्ट किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: ऐसी दिखेगी मारुति की नई XL6, स्पेस के साथ मिलेगा स्पोर्टी लुक

इन तस्वीरों में यूं तो कार की पूरी झलक देखने को नहीं मिल रही है. लेकिन कार का आगे का हिस्सा और रूफ साफ नजर आ रही है. कार की लंबाई की बात करें, तो इसमें कोई खास फर्क नजर नहीं आ रहा है. हालांकि हैडलैंप और टेल लैंप पहले से कुछ अलग नजर आ रहे हैं. कार का इंटिरियर पूरी तरह से ढका हुआ है. ऐसे में इंटिरियर में क्या बदलाव किए गए हैं, इसके बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है.

ग्रैंड आई10 एनसीआर में स्पॉट की गई
ग्रैंड आई10 एनसीआर में स्पॉट की गई


लेकिन इस कार में बीएस6 कम्पलाइंट जरूर मिलेगा. साथ ही हुंडई सैंट्रो एएमटी जैसा ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मिलेगा. कुछ समय पहले Auto Bild ने इस बात का खुलासा किया था नई ग्रैंड आई10 फ्रंट लुक कुछ-कुछ हुंडई वर्ना जैसा हो सकता है. इसमें बड़ा कास्केडिंग ग्रिल होगा, जो कि हुंडई की ज्यादातर कारों में देखने को मिलता है. साथ ही इसमें एडिशनल बंपर्स होंगे, जिनमें छोट फॉग लैंप्स होंगे. साथ ही इसका डिजाइन कुछ-कुछ हुंडई की सिडान कार वर्ना से मिलता-जुलता होगा.

हुंडई ग्रैंड आई10
हुंडई ग्रैंड आई10


Auto Bild ने जो तस्वीरें जारी की थी, उसमें कार का फ्रंट लुक वर्ना से इंस्पायर्ड लगता है. इसके हेडलैंप और ग्रिल वर्ना से काफी मिलते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा नई हुंडई ग्रैंड आई10 में ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा. डैशबोर्ड भी बिल्कुल नए तरीके का होगा. चौड़ी ग्रिल, नए अलॉय वील्ज, शार्प हेडलाइट और नई टेललाइट डिजाइन समेत वेन्यू एसयूवी की तरह इसमें ब्लू लिंक कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी मिलेगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: टाटा की Tigor EV 80,000 रुपये सस्ती हुई, अब ये है नई कीमत
First published: August 3, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...