लॉन्च से पहले नजर आई नई Renault Kwid, लुक के मामले में पहले से बेहतर

रेनॉ क्विड का फेसलिफ्ट मॉडल
रेनॉ क्विड का फेसलिफ्ट मॉडल

Renault जल्द ही अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक Kwid का फेसलिफ्ट वेरिएंट भारत में लॉन्च करने वाला है. लेकिन इस कार के लॉन्च से पहले इसकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2019, 1:24 PM IST
  • Share this:
Renault जल्द ही अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक Kwid का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लॉन्च करने वाली है. लेकिन इस कार के लॉन्च से पहले इसकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं. जिसमें आप कार के नए डिजाइन को देख सकते हैं. लुक एंड फील के मामले में क्विड का फेसलिफ्ट मॉडल बिलकुल वैसा है, जैसा कुछ समय पहले चीन में इस कार का इलेक्ट्रिक वेरिएंट लॉन्च हुआ था. कार पूरी तरह से नए अवतार में नजर आ रही है और पहले से ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही है.

मिलेंगे ये नए फीचर्स
नई क्विड में हाई-सेट LED DRLs, नया रेडिएटर ग्रिल, टू-टिअर हेडलैंप्स और स्पोर्टी लोवर-ग्रिल दिया गया है. कार कार ओवरऑल डिजाइन पुराने जैसा ही है, लेकिन इसका साइड प्रोफाइल अलग है और इसमें नए पहिये भी दिए गए हैं. रियर में टेल लैंप्स सप्लीमेंट्री रिफ्लेक्टर्स के साथ ट्वीक किए गए हैं. कार का इंटिरियर कैसा होगा, इसे लेकर अभी कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि नई क्विड में Triber का LED इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और Apple CarPlay और Android Auto सपोर्ट करने वाला 8-inch का MediaNAV Evolution टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा.

नई क्विड का नया लुक
नई क्विड का नया लुक

BS-VI के साथ आएगी नई Kwid


कार के इंजन में किसी तरह का बदलाव नहीं देखने को मिलेगा. इसमें पहले वाला 54ps की पावर और 72Nm का टॉर्क जनरेट करने वाला 800cc पेट्रोल इंजन और 1.0-litre पेट्रोल इंजन मिलेगा. क्विड का 1.0-litre इंजन 68ps की पावर और 91Nm का टॉर्क जनरेट करता है. लेकिन इस इंजन में जो एक चीज नई मिलेगी, वो है BS-VI कम्पलाइंट. जिसका मतलब है नई kwid bs-vi नॉर्म्स के साथ लॉन्च होगी.

रेनॉ क्विड नए अवतार में नजर आई
रेनॉ क्विड नए अवतार में नजर आई


(Image source: Facebook/Auto Punditz)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज