• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • SBI General Insurance से कराया है व्हीकल का बीमा, तो तुरंत होगा क्लेम का सेटलमेंट, जानिए सबकुछ

SBI General Insurance से कराया है व्हीकल का बीमा, तो तुरंत होगा क्लेम का सेटलमेंट, जानिए सबकुछ

कार और बाइक के क्लेम का सेटलमेंट तुरंत होगा.

कार और बाइक के क्लेम का सेटलमेंट तुरंत होगा.

SBI General Insurance ने स्टेट बैंक ग्रुप की 23000 से अधिक शाखाओं और 5500 से अधिक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों (RRBs) में अपनी उपस्थिति स्थापित की है. जिसके चलते कंपनी तुरंत छोटे क्लेम का सेटलमेंट करने का दावा करती है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. SBI General Insurance ने अपने मोटर बीमा ग्राहकों के लिए एक वैल्यू एडेड सर्विस के रूप में फास्टलेन क्लेम सेटलमेंट की शुरुआत की है. कंपनी द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, इस वैल्यू एडेड सर्विस के एक हिस्से के रूप में, ग्राहकों के पास अपने छोटे मूल्य के मोटर बीमा सेटलमेंट को तुरंत निपटाने का विकल्प होगा. कंपनी का लक्ष्य सेटलमेंट के समय को कुछ मिनटों तक कम करके ग्राहक के अनुभव को बढ़ाना है.

    कैसे मिलेगी फास्टलेन क्लेम सेटलमेंट की सुविधा – लॉन्च पर बोलते हुए, अतुल देशपांडे, हेड क्लेम और डिजिटल, एसबीआई जनरल इंश्योरेंस, ने कहा, “एसबीआई जनरल में, हमने हमेशा ग्राहक-केंद्रित समाधान देने पर ध्यान केंद्रित किया है जो आखिरकार ग्राहकों की संतुष्टि को ग्राहकों की खुशी में बदल देगा. हम मजबूती से मानते हैं कि टेक्नोलॉजी और डिजिटल समाधान ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने में एक अभिन्न भूमिका निभा सकते हैं. फास्टलेन क्लेम सेटलमेंट के साथ, हमारा लक्ष्य मोटर वाहन सेटलमेंट के निपटान के लिए टर्न-अराउंड समय को कम करना है, जिससे फिजिकल इंस्पेक्शन, डॉक्यूमेंटेशन और क्वेरी मैनेजमेंट की आवश्यकता कम हो सके.

    यह भी पढ़ें: 2021 KTM RC 390, RC 200 और RC 125 की लॉन्चिंग से पहले डिटेल्स लीक हुई, यहां पढ़िए

    इन लोगों को मिलेगा इसका लाभ- कंपनी सभी व्यक्तियों और व्यवसायों के लिए बीमा को सरल बनाने के लिए सस्ती कीमतों पर रिटेल और कमर्शियल क्षेत्र में सामान्य बीमा प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है. कंपनी रिटेल स्पेस में मोटर, हेल्थ, पर्सनल एक्सीडेंट, ट्रैवल और होम इंश्योरेंस से लेकर कमर्शियल स्पेस में एविएशन, फायर, मरीन, पैकेज, कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग और लायबिलिटी इंश्योरेंस जैसे प्रोडक्ट्स का पूरा सूट पेश करती है.

    यह भी पढ़ें: बारिश में कार न हो जाए बेकार! इसलिए अपनाएं ये टिप्स, जानिए सबकुछ

    SBI General Insurance का है विस्तृत नेटवर्क – एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने स्टेट बैंक ग्रुप की 23000 से अधिक शाखाओं और 5500 से अधिक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों (RRBs) में अपनी उपस्थिति स्थापित की है. एसबीआई जनरल इंश्योरेंस वर्तमान में तीन प्रमुख ग्राहक सेगमेंट यानी रिटेल सेगमेंट (व्यक्तिगत और परिवारों के लिए ), कॉर्पोरेट सेगमेंट (मध्य से बड़े आकार की कंपनियों के लिए ) और एसएमई सेगमेंट की सेवा कर रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज