• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Video: 15 साल के लड़के ने अपनी साइकिल को किया Modified, देखने पर लगेगी बजाज चेतक

Video: 15 साल के लड़के ने अपनी साइकिल को किया Modified, देखने पर लगेगी बजाज चेतक

15 साल के लड़के ने अपनी साइकिल को मॉडिफाइड किया.

15 साल के लड़के ने अपनी साइकिल को मॉडिफाइड किया.

अदिथ की Modified साइकिल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो 6 मिनट का है जिसमें अदिथ अपनी Modified साइकिल के बारे में बता रहा है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. आपने बाइक और कार को Modified करते हुए कई बार देखा होगा. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर 15 साल के लड़के के द्वारा Modified की गई साइकिल वायरल हो रही है. ये साइकिल दूर से देखने पर बजाज चेतक जैसी दिखाई देती है. जबकि ये वास्तव में केवल एक साइकिल है. जिसे 15 साल के लड़के ने खुद Modified किया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट News 18 English के अनुसार साइकिल को Modified करने वाले लड़के का नाम अदिथ है. जिसने बताया कि कई बार उसे सड़क पर बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के चलते रोका भी गया है. लेकिन जब पुलिस ने उसकी Modified साइकिल को ध्यान से देखा तो उसे छोड़ दिया.

    Modified साइकिल का नाम रखा ’चेसी’- अदिथ ने अपनी Modified साइकिल का नाम चेसी रखा है. जब इसके नाम के बारे में पूछा गया तो अदिथ ने बताया कि ’चेसी’ यानी (चेतक + साइकिल) है. इसलिए इसकी शॉर्ट फॉर्म चेसी होती है.

    टू-व्हीलर चलाने का है शौक- अदिथ ने बताया कि उसे टू-व्हीलर चलाने का शौक है. लेकिन कानून के हिसाब से उसे अभी ड्राइविंग लाइसेंस नहीं मिल सकती. इसलिए उसने अपनी साइकिल को स्कूटर की तरह दिखने के लिए Modified कर दिया. इसके लिए अदिथ ने स्कूटर के चेस का यूज का यूज किया जो सामने से देखने पर बिलकुल बजाज चेतक की तरह लगती है. अदिथ की Modified साइकिल में रियर मिरर भी है जो पीछे से आने वाले वाहन को देखने में उसकी मदद करते है.

    यह भी पढ़ें: kids Jeep: बच्चों के लिए खरीदना चाहते है इलेक्ट्रिक जीप तो यहां है बेस्ट ऑफर, जानिए फीचर्स

    सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल- अदिथ की Modified साइकिल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो 6 मिनट का है जिसमें अदिथ अपनी Modified साइकिल के बारे में बता रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज