• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • VIDEO OF CRICKETER NAVDEEP SAINI WENT VIRAL TWITTER HARLEY DAVIDSON DID THIS STUNT WITH BIKE KANND

क्रिकेटर नवदीप सैनी का वीडियो हुआ वायरल, Harley-Davidson बाइक से किया ये स्टंट

क्रिकेटर नवदीप सैनी हार्ले डेविडसन बाइक पर स्टंट करते हुए दिखाई दिए. (PC ट्विटर)

नवदीप सैनी ने हाल ही में नई Harley-Davidson बाइक खरीदी है. जिसे चलाते हुए उन्होंने अपना एक शर्टलेस वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है. वीडियो में नवदीप अपनी Harley-Davidson बाइक से धूल उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी  Harley-Davidson बाइक पर शर्टलेस होकर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे है. इस वीडियो को तो वैसे नवदीप सैनी ने ही अपनी ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किया है. लेकिन इसके बाद से ही इस पर मजेदार कमेंट आ रहे है और कुछ लोग तो नवदीप को सीख भी दे रहे हैं. आइए जानते हैं पूरा मामला.

    कब शुरू हुआ करियर - नवदीप सैनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेले थे. वहीं कोरोना की वजह से आईपीएल 2021 के निलंबित होने के बाद से ही नवदीप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. इससे पहले उन्हें तोहफे में मिली महिंद्रा थार को चलाते हुए देखा गया था.





    Harley-Davidson से किया ये स्टंट - नवदीप सैनी ने हाल ही में नई Harley-Davidson बाइक खरीदी है. जिसे चलाते हुए उन्होंने अपना एक शर्टलेस वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है. वीडियो में नवदीप अपनी Harley-Davidson बाइक से धूल उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसमें उन्होंने कैप्शन में Harley-Davidson कंपनी को टैग करते हुए लिखा, 'मेरी बाइक पर इस डर को महसूस करने के लिए साथ दीजिए'. वीडियो के वायरल होने के बाद से ही नवदीप सैनी को लोगों सलाह के साथ तारीफ दोनों का ही स्वाद चखने के लिए मिल रहा है.



    यह भी पढ़ें: Mahindra Thar 5 डोर वर्जन में जल्द होगी लॉन्च, कंपनी 2026 तक करेगी 9 एसयूवी लॉन्च, जानिए इनके बारे में..

    लोगों ने दिए ये रियक्शन - भारतीय पेसर के इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उनकी जमकर खिंचाई की. एक यूजर ने लिखा, ' क्रिकेट शुरू करवाओ जल्दी, क्रिकेटर्स पर बुरा असर पड़ रहा है' दूसरे यूजर ने लिखा, ' मैंने सोचा पिछले साल पेस देखके कि ये स्टेन जैसा बनेगा. लेकिन भाई ये मेल ढिंचैक पूजा निकला.' एक अन्य यूजर्स ने लिखा, ' भाई इस हार्ले को बेचकर शर्ट खरीद लो.'
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: