लाइव टीवी

Vodafone Idea ने की Kia के साथ पार्टनरशिप, Seltos में देगी ये सर्विस

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 5:27 PM IST
Vodafone Idea ने की Kia के साथ पार्टनरशिप, Seltos में देगी ये सर्विस
किआ मोटर्स की एसयूवी सेल्टॉस

इस समझौते की मदद से किया मोटर्स (KIA) की एसयूवी सेल्टॉस (seltos) में कनेक्टेड (इंटरनेट से जुड़ी) कार सेवाओं के लिए इंटरनेट उपलब्ध कराया जाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 5:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन आइडिया (vodafone idea) ने किया मोटर्स (kia motors) के साथ भारत में साझेदारी की है. इस समझौते की मदद से किया मोटर्स (KIA) की एसयूवी सेल्टॉस (seltos) में कनेक्टेड (इंटरनेट से जुड़ी) कार सेवाओं के लिए इंटरनेट उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत वो किया मोटर्स की ‘इंटरनेट ऑफ थिंग्स’ (IOT) कारोबारी सेवाओं के समाधान और कई सेवाएं उपलब्ध कराएगी. इसमें मैप और रियल टाइम में ट्रैफिक जानकारी शामिल है.

मजबूत पकड़ बनाने में मिलेगी मदद
कंपनी ने कहा कि कंपनी की वाहनों के लिए आईओटी समाधान की विशेषज्ञता किया को घरेलू बाजार में मजबूत पकड़ बनाने में मदद करेगी. इसके लिए कंपनी ई-सिम को वॉयस, 3जी या 4जी, एसएमएस और सुरक्षित एपीएन सेवाओं का एकीकृत समाधान पेश करेगी. इस मौके पर कंपनी के मुख्य कारोबारी अधिकारी निक ग्लिडॉन ने कहा कि कनेक्टेड कार जो भारतीय बाजार में नया और महत्वाकांक्षी विचार है, अब हकीकत में तब्दील हो चुका है.

देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली मिड-SUV

किया मोटर्स इंडिया के उपाध्यक्ष एवं बिक्री एवं विपणन प्रमुख मनोहर भट ने कहा कि इस साझेदारी से कंपनी को उसकी सेल्टॉस में बाधारहित इंटरनेट सेवा अनुभव कराने में मदद मिलेगी. बता दें कि सेल्टॉस इस समय देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली मिड-एसयूवी बन गई है और लोग इसे बेहद पसंद भी कर रहे हैं. सितंबर का महीना इसके लिए और भी अच्छा रहा है और इसने बिक्री के मामले में हुंडई क्रेटा को पीछे छोड़ दिया है. किआ ने सेल्टॉस की 7,754 यूनिट्स बेची हैं.

(भाषा से इनपुट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...