होम /न्यूज /ऑटो /

इन कारों पर मिल रहा 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, इस महीने खत्म हो जाएगा ऑफर

इन कारों पर मिल रहा 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, इस महीने खत्म हो जाएगा ऑफर

Polo का स्टॉक को खाली करने के लिए इस पर 30,000 रुपये की छूट दे रही है.

Polo का स्टॉक को खाली करने के लिए इस पर 30,000 रुपये की छूट दे रही है.

जर्मन कार निर्माता Polo, Taigun और Vento पर एक लाख रुपये तक की छूट दे रही है. हालांकि, इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, कोर्पोरेट छूट और अन्य ऑफर भी शामिल हैं.

नई दिल्ली. Volkswagen अप्रैल के महीने में अपनी चुनिंदा कारों पर कुछ बहुत ही आकर्षक छूट लेकर आया है. जर्मन कार निर्माता Polo, Taigun और Vento पर एक लाख रुपये तक की छूट दे रही है. हालांकि, इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, कोर्पोरेट छूट और अन्य ऑफर भी शामिल हैं.

सबसे पहले ताइगुन की बात करें तो कंपनी इस पर 85,000 रुपये तक का शानदार डिस्काउंट दिया जा रही है. 1.5-लीटर GT DSG वेरिएंट, 1-लीटर टॉपलाइन और हाईलाइन पर 25,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ 10,000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट उपलब्ध है. इसके अलावा इन वेरिएंट्स के साथ 15,000 रुपये का ORVM सपोर्ट भी दिया जा रहा है. कंपनी हाईलाइन ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन पर 50,000 रुपये का कैश बेनिफिट दे रही है.

ये भी पढ़ें-  70 हजार रुपये सस्ती हुई ये स्पोर्ट्स बाइक, अब कंपनी लॉन्च करेगी नया मॉडल

स्टॉक खाली करने लिए दिया जा रहा ऑफर
फॉक्सवैगन पोलो को कंपनी ने जल्द ही भारतीय बाजार के लिए बंद करने का फैसला किया है. स्टॉक को खाली करने के लिए इस पर 30,000 रुपये की छूट दे रहे है. ट्रेंडलाइन और कम्फर्टलाइन वेरिएंट भी एक अतिरिक्त ऑफर के साथ आते हैं, जहां खरीदार एक मुफ्त कनेक्ट डोंगल प्राप्त कर सकते हैं. वर्तमान में, लीजेंड के लिए कोई ऑफ़र का उल्लेख नहीं किया गया है, जिसे वोक्सवैगन पोलो का आखिरी वेरिएंट माना जाता है.

ये भी पढ़ें- अब देश के इन नेशनल हाईवे पर मिलेगी EV चार्जिंग की सुविधा, खाने-पीने और आराम करने की व्यवस्था भी होगी

वेंटो पर मिल रही 40 हजार की छूट
वोक्सवैगन वेंटो पर सिर्फ 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. ऑफर में 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15,000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट शामिल है. ऑटोमेकर ने वोक्सवैगन वेंटो के निर्माण को भी बंद करने का फैसला किया है. ऑटोकार की रिपोर्ट के अनुसार, नई वर्टस वोक्सवैगन वेंटो की जगह लेगी. जिसकी इस साल मई में लॉन्च होने की उम्मीद है. अधिक जानकारी के लिए, खरीदारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Discounts Offers, Volkswagen Polo

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर