लाइव टीवी

Polo, Tiguan जैसी कारों पर Volkswagen दे रहा 2.60 लाख तक का डिस्काउंट, जाने क्या है प्रोसेस

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 6:01 AM IST
Polo, Tiguan जैसी कारों पर Volkswagen दे रहा 2.60 लाख तक का डिस्काउंट, जाने क्या है प्रोसेस
नवंबर महीने में फॉक्सवैगन की कारों पर भारी छूट मिल रही है.

नवंबर महीने में वेंटो (Vento), टिगुआन (Tiguan), एमिओ (Ameo) और पोलो (Polo) जैसी कारों पर 2.60 लाख तक की छूट देने की घोषणा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 6:01 AM IST
  • Share this:
ऑटो सेक्टर मे लगातार जारी मंदी (Auto Sector Slodown) की वजह से कार निर्माता कंपनियां ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए नए नए ऑफर्स (Discounts and Offers on Cars) लेकर आ रही हैं. हालांकि, अक्टूबर के महीने में बिक्री थोड़ी बढ़ी थी लेकिन यह भी बहुत ज्यादा नहीं थी. इसी कड़ी में फॉक्सवैगन (Volkswagen) ने नवंबर महीने में वेंटो (Vento), टिगुआन (Tiguan), एमिओ (Ameo) और पोलो (Polo) जैसी कारों पर 2.60 लाख तक की छूट देने की घोषणा की है. हम आपको बताते हैं कि बाकी के कारों में किस तरह के परिवर्तन हुए हैं.

Volkswagen Vento-
नवंबर महीने में फॉक्सवैगन डीलर्स पेट्रोल हाईलाइन (Petrol Highline) और डीज़ल कम्फर्टलाइन (Diesel Comfortline) कारें 9.9 लाख रुपये में उपलब्ध हैं. मिड साइज़ सेडान (Volkswagen Mid size Sedan) तीन तरह के इंजनों में आती है- 105 एचपी वाली 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन, 105 एचपी वाली 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 110 एचपी वाली 1.5 लीटर टर्बो डीज़ल इंजन.

Volkswagen Tiguan-

टिगुआन पर ढाई लाख रुपये के बेनिफिट्स मिलेंगे. इस एसयूवी में सिंगल इंजन गियर-बॉक्स कॉम्बिनेशन के साथ 143 एचपी, 2.0 लीटर, चार सिलिंडर, टर्बो इंजन है.

Volkswagen Ameo-
जो लोग इस महीने फॉक्सवैगन एमिओ खरीदना चाहते हैं उन्हें इस पर 2.20 लाख का डिस्काउंट मिल सकता है. यह कॉम्पैक्ट सेडान दो तरह के इंजन में आता है. एक तो 76 एचपी और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन और दूसरा 110 एचपी वाला 1.5 लीटर डीज़ल इंजन.Volkswagen Polo-
फॉक्सवैगन पोलो पर भी अच्छी खासी छूट मिल रही है. इस कार पर डीलर्स की तरफ से आपको 2.15 लाख की छूट दी जा रही है. ये छूट नवंबर महीने के लिए है. हालांकि, यह छूट केवल प्रीमियर हैचबैक के ऊपर है.

नोट- इसके बारे में डीटेल जानकारी के लिए फॉक्सवैगन की वेबसाइट विज़िट कर सकते हैं या तो नज़दीकी डीलर से पूछताछ कर सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 6:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर