सस्ती कार खरीदने का मौका! Volkswagen के इन मॉडल्स पर मिल रहा 1.78 लाख रुपये का डिस्काउंट

फॉक्सवैगन ने पोलो और वेंटो पर मिल रही छूट

फॉक्सवैगन ने पोलो और वेंटो पर मिल रही छूट

अगर आप मिड साइज सेडान वेंटो और हैचबैक मॉडल पोलो खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो ये ऑफर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. आपको Volkswagen के कारों की चुनिंदा मॉडल पर 1.78 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है, जो मार्च 2021 तक वैलिड है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 2:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: मार्च में ऑटो कंपनियां अपने चुनिंदा मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. अब Volkswagen भी इस लीग में शामिल हो गया है. आमतौर पर ऑटो कंपनियां सेल बढ़ाने के लिए अपने मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट देती है. अगर आप मिड साइज सेडान वेंटो और हैचबैक मॉडल पोलो खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो ये ऑफर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है क्यूंकि आपको Volkswagen के कारों की चुनिंदा मॉडल पर 1.78 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है, जो मार्च 2021 तक वैलिड है. डिस्काउंट में कैश के साथ-साथ एक्सचेंज और लॉयल्टी बोनस भी शामिल हैं.

वोक्सवैगन वेंटो (Volkswagen Vento)

जर्मन ऑटोमेकर Volkswagen की इंडिया के लिए स्पेशल मिड-साइज़ सेडान वेंटो की हाईलाइन प्लस ट्रिम, ऑटोमैटिक (AT) पर डिस्काउंट 69,000 रुपये से शुरू होती है, जबकि मैनुअल ट्रांसमिशन (MT) वर्जन पर 1.38 लाख रुपये की भारी छूट मिल रही है. इसके अतिरिक्त, आपको 40,000 रुपये का और भी डिस्काउंट मिल सकता हैं, जिससे आपको कुल 1.78 लाख रुपये की बचत होगी.

यह भी पढ़ें: इन कारों पर मिल रहा 70,000 रुपए तक का डिस्काउंट साथ ही अन्य बेनिफिट्स, जानें क्या है कंपनी का ऑफर?
कितनी है कीमत?

वोक्सवैगन वेंटो (Volkswagen Vento) की कीमत 8.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) से शुरू होती है और 13.68 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) रुपये तक जाती है. इसके चार वेरिएंट अवेलेबल हैं- ट्रेंडलाइन, कम्फर्टलाइन, हाईलाइन और हाईलाइन प्लस.

कैसा है गाड़ी का इंजन?



वोक्सवैगन वेंटो TSI पेट्रोल इंजन वर्जन के साथ आता है, जो 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है, ये इंजन 110 PS मैक्स पावर और 175 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह सिक्स-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या सिक्स-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है. कंपनी अपने टर्बो एडिशन वेरिएंट के लिए पोलो TSI के साथ एक जैसा इंजन ऑप्शन ही प्रदान करती है. कंपनी सस्ते वेरिएंट के लिए कम पावरफूल स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड MPI पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी दे रही हैं. MPI वर्जन को पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है और यह 75 PS और 95 NM प्रोड्यूस करता है.

यह भी पढ़ें: भारत में मेड इन इंडिया Jeep Wrangler लॉन्च! 10 लाख रुपये कम हुई कीमत, जानें नई कीमत और फीचर्स?

वोक्सवैगन पोलो (Volkswagen Polo)

पोलो जो कि Volkswagen इंडिया की सबसे कम कीमत की कार है. अपने MPI और TSI ऑप्शन्स पर 55,000 रुपये तक के डिस्काउंट की पेशकश कर रही हैं. जहां MPI ट्रिम के एंट्री-लेवल ट्रेंडलाइन वैरिएंट पर 52,000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है, वहीं इसके TSI हाईलाइन प्लस MT पर 55,000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है. जिसमें एक्सचेंज बोनस के साथ-साथ 30,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी शामिल है.

वोक्सवैगन पोलो की कीमत 6.01 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है और 9.92 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) तक जाती है. यह भी चार वेरिएंट्स में अवेलेबल है - ट्रेंडलाइन, कम्फर्टलाइन, हाईलाइन प्लस और जीटी वर्जन.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज