क्या आप भी 1 अप्रैल के इन प्रैंक को सच मान बैठे है, तो पढ़िए इस खबर को

Volkswagen ने किया मजाक

Volkswagen ने किया मजाक

कार निर्माता कंपनी Volkswagen ने एक मजाक किया था कि, वो अपने कंपनी का नाम बदलने जा रही है. वहीं दूसरी ओर भारत की ग्लोबल कैब एग्रीगेटर ओला ने कहा की वो फुल ऑटोनोमस फ्लाइंग कार बनाने जा रही है. तो आइये पढ़िए इन मजेदार शरारत भरी खबरों को जो कल सुर्खियों में रही.

  • Share this:
नई दिल्ली. 1 अप्रैल को अप्रैल फूल डे (April Fool Day) के तौर पर मनाया जाता है. इस दिन लोग सबके साथ कोई न कोई मजाक करते है. ऐसे में ग्लोबल कंपनियां भी कहां पीछे रहने वाली हैं. तो क्या आपने भी इन मजाक को सच मान लिया, तो पढ़िए इस खबर को की कल आप किस किस मजाक को सच मान के बैठे है.

अभी हाल में ही जर्मन कार निर्माता कंपनी Volkswagen ने एक मजाक किया था कि, वो अपने कंपनी का नाम बदलने जा रही है. वहीं दूसरी ओर भारत की ग्लोबल कैब एग्रीगेटर ओला ने कहा की वो फुल ऑटोनोमस फ्लाइंग कार बनाने जा रही है. तो आइये पढ़िए इन मजेदार शरारत भरी खबरों को जो कल सुर्खियों में रही.

OlaAir Pro

भारत की कैब एग्रीगेटर कंपनी ओला ने कहा की वो जल्दी ही फ्लाइंग कार को लाने जा रही है, जो बिना ड्राइवर के चलेगी और तो और कंपनी ने दावा किया कि पुरे लाइफटाइम में इसे मात्र एक बार चार्ज करना पड़ेगा. अपने यूजर्स को आसमान में राइड करने का सपना पूरा जल्द होने के खबर के साथ कंपनी ने यहाँ तक कह दिया कि वो इस कार कि टेस्टिंग करने जा रही है.
ये भी पढ़ें: ये हैं टॉप 5 CNG कार, देती हैं शानदार माइलेज, बस इतनी ही है कीमत..

इसके बाद ओला की कॉम्पिटिटर Ather Energy (एथर एनर्जी) ने इस बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि "हम उम्मीद करते हैं कि ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर उनके अप्रैल फूल के मजाक की तरह न निकले". जैसा कि सबको पता है कि ओला तमिलनाडु में दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने की फैक्ट्री बना रही है.

Volkswagen



इसके बाद आई बारी VolksWagen की उसने कुछ दिन पहले कहा की वो अपने ब्रांड का नाम बदलकर Voltswagen करने जा रही है. जो की कंपनी को इलेक्ट्रिक वाहन के डेडिकेशन को प्रदर्शित करेगा. इसके बाद दुनिया भर के News चैनल्स में ये खबर सुर्खियों में रही लेकिन बाद में पता चला की ये अप्रैल फूल डे प्रैंक ही था.

इसके अलावा कल मजेदार प्रैंक्स में फ्लिकार्ट ने कहा कि वो अब बिटकॉइन से पेमेंट लेना शुरू करेगा. फर्नीचर की ऑनलाइन दिग्गज Pepperfry ने ट्वीट किया कि वो जल्दी ही फर्नीचर म्यूच्यूअल फंड लॉन्च करने जा रहा है. और तो और एलन मस्क भी कहा पीछे रहने वाले थे, उन्होंने ट्वीट किया की वो जल्द ही Moon पर dogeCoin रखने जा रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज