नए अवतार में लॉन्च हुई Volkswagen Polo और Vento, ये है कीमत

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 5:36 AM IST
नए अवतार में लॉन्च हुई Volkswagen Polo और Vento, ये है कीमत
पोलो और वेंटो के अपडेटेड मॉडल

Volkswagen ने भारतीय बाजार में अपनी सबसे पॉपुलर गाड़ियों में से एक Polo और Vento के फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर दिए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 5:36 AM IST
  • Share this:
Volkswagen ने भारतीय बाजार में अपनी सबसे पॉपुलर गाड़ियों में से एक Polo और Vento के फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर दिए हैं. Volkswagen Polo फेसलिफ्ट की एक्स-शोरूम कीमत 5.82 से 9.88 लाख रुपए के बीच रखी गई है, जबकि Volkswagen Vento की कीमत 8.76 लाख रुपए से शुरू हो रही है.

क्या है नया
कंपनी ने दोनों ही कारों में नए हनीकॉम्ब-मेश ग्रिल, फ्रंट बंपर और टेल लाइट्स दी हैं. ये लुक आपको Polo GTI की याद दिलाएगा. इससे कार अब दिखने में स्पोर्टी नजर आ रही है. वहीं पोलो और वेंटो के टॉप एंड वेरिएंट्स में आपको नए डिजाइन वाले गनमेटल-फिनिश अलॉय व्हील्स भी मिलेंगे. इसके अलावा इन अपडेटेड मॉडल्स में कंपनी में Volkswagen Connect (connectivity suite) भी दिया है. ये डोंगल बेस्ड फीचर है और फॉक्सवैगन की सभी गाड़ियों में ट्रांसफर हो सकता है. कनेक्टिविटी सूट ट्रिप ट्रैकिंग, ड्राइवर बिहेवियर, लोकेशन शेयरिंग और फ्यूल कॉस्ट मॉनिटरिंग के काम आता है.

इन गाड़ियों में आपको नए टेललैंप्स मिलेंगे
इन गाड़ियों में आपको नए टेललैंप्स मिलेंगे


सेफ्टी
पोलो और वेंटो के सभी वेरिएंटस में अब आपको सीट-बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट सिस्टम मिलेगा. वहीं फेसलिफ्ट मॉडल्स में पहले के जैसे एयर बैग्स और एबीएस का फीचर भी मिलेगा.

पोलो का फ्रंट लुक
पोलो का फ्रंट लुक

Loading...

इंजन
कार के इंजन की बात की जाए तो Polo में आपको पहले वाला ही 76hp की पावर देने वाला 1-0-लीटर पेट्रोल और 90hp की पावर देने वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन ऑप्शन मिलेगा. वहीं वेंटो में 105hp की पावर देने वाला वाला 1.6-लीटर पेट्रोल, 105hp पावर देने वाला वाला 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 110hp की पावर देने वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेगा.



ये भी पढ़ें: ऐसे जानिए कि आपके नाम का भी चालान कटा है या नहीं...

ये भी पढ़ें: Volvo भारत में पेश करेगी 3 सीट वाली खास लग्जरी कार, सिर्फ 15 लोगों को मिलेगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 5:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...