फेस्टिव सीजन के दौरान फोक्सवैगन लॉन्च करेगी Vento AllStar

नई फोक्सवैगन वेंटो हाइलाइन प्लस को कंपनी ने अप्रैल में लॉन्च किया था. (फाइल फोटो)
नई फोक्सवैगन वेंटो हाइलाइन प्लस को कंपनी ने अप्रैल में लॉन्च किया था. (फाइल फोटो)

फोक्सवैगन देश में अपनी 10वीं एनिवर्सिरी सेलेब्रेट करने के लिए इस साल अक्टूबर में Vento AllStar लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2017, 6:45 PM IST
  • Share this:
फोक्सवैगन ने पिछले साल अक्टूबर में फेस्टिवल सीजन के दौरान पोलो ऑलस्टार लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च किया था. फोक्सवैगन देश में अपनी 10वीं एनिवर्सिरी सेलेब्रेट करने के लिए इस साल अक्टूबर में Vento AllStar लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

कम्फर्टलाइन वैरिएंट पर आधारित Vento AllStar
फीचर और इक्विपमेंट के मामले में नई फोक्सवैगन Vento AllStar, पोलो ऑलस्टार से मिलती-जुलती होगी. यह कार कम्फर्टलाइन वैरिएंट पर आधारित होगी. यह लिमिटेड एडिशन वैरिएंट पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शंस दोनों में उपलब्ध होगा. फोक्सवैगन Vento AllStar में V-स्पोक एलॉय व्हील्स और डोर सिल प्लेट पर AllStar बैजिंग होगी. केबिन में जो बदलाव किए गए हैं, उसमें अपडेटेड अपोल्स्टरी है, जो कि अब ग्रे और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में आएगी.

रेगुलर से 1 लाख तक महंगी होगा AllStar वर्जन
वेंटो की स्पोर्टी और प्रीमियम पोजिशनिंग पर फोकस करने के लिए AllStar वर्जन में एल्युमीनियम पेडल्स और लेदर से ढका हैंडब्रेक लेवर दिया गया है. चूंकि, वेंटो AllStar में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं, इसलिए यह 1.2 लीटर इंजन से पावर्ड होगी. वहीं, डीजल वैरिएंट 1.5 लीटर यूनिट से पावर्ड होगी. एक्स्ट्रा इक्विपमेंट के कारण AllStar वर्जन रेगुलर के मुकाबले 1 लाख रुपये तक महंगा होगा. इसका मतलब है कि फोक्सवैगन वेंटो ऑलस्टार की एक्सशोरूम कीमत 10 -12 लाख रुपये के बीच होगी. कंपनी जल्द ही वेंटो ऑलस्टार के और डिटेल्स का खुलासा करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज