Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    2021 के शुरुआत में Volkswagen भारत में लॉन्च करेगी 2 नई एसयूवी, सामने आई डिटेल

    Volkswagen 2021 की शुरुआत में 2 नई कार लॉन्च करेगी.
    Volkswagen 2021 की शुरुआत में 2 नई कार लॉन्च करेगी.

    फॉक्सवैगन (Volkswagen) ने अपने ब्रांड को भारतीय बाजार (Indian market) में मजबूत बनाने के लिए सिलसिले वार 4 गाड़ी लॉन्च करने की कही थी. जिसके तहत कंपनी ने 2020 में दो कार (Two cars) लॉन्च की और कंपनी 2021 में भी 2 नई कार लॉन्च करने जा रही है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 18, 2020, 11:51 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. Volkswagen भारतीय बाजार में अपनी पकड़ को मजबूत बनाने के लिए 2021 की शुरुआत में दो नई एसयूवी बाजार में लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने कुछ समय पहले ही दो नई गाड़िया T-ROC मिड साइज प्रीमियम एसयूवी और Tiguan AllSpace लॉन्च की थी. आपको बता दें फॉक्सवैगन ने अपने ब्रांड को भारतीय बाजार में मजबूत बनाने के लिए सिलसिले वार 4 गाड़ी लॉन्च करने की कही थी. जिसके तहत कंपनी ने 2020 में दो कार लॉन्च की और कंपनी 2021 में भी 2 नई कार लॉन्च करने जा रही है. आइए जानते है 2021 में फॉक्सवैगन किन कारों को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है..

     

    Taigun मिड-साइज SUV हो सकती है लॉन्च- मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फॉक्सवैगन 2021 की पहली छमाही में Taigun मिड-साइज एसयूवी को लॉन्च कर सकती है. इसके साथ ही कंपनी टिगुआन 5 सीटर वर्जन को भी भारतीय बाजार में वापस एक बार फिर लॉन्च कर सकती है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा है कि कंपनी सब-4 मीटर SUV लॉन्च कर सकती है जिसका मुकाबला हुंडई वेन्यू, किआ सॉनेट, टाटा नेक्सॉन और फोर्ड इकोस्पोर्ट जैसी गाड़ियों से होगा. 



    यह भी पढ़ें: TVS की ये स्कूटी माइलेज और कीमत में है खास, जानिए इसकी अन्य खूबियां
    फॉक्सवैगन पैसेंजर कार इंडिया के डायरेक्टर Steffen Knapp ने बिजनेस इनसाइडर से बात करते हुए कहा कि कंपनी अपने सही रास्ते पर जा रही है. कंपनी ने दो प्रॉडक्ट उतार दिए हैं जो रिटेल के मामले में सफल रहे हैं.  

    यह भी पढ़ें: टोयोटा की Innova Crysta Facelift कार की बुकिंग ओपन हुई, दिसंबर 2020 में शुरू होगी डिलीवरी

    कैसी होगी नई Taigun- फॉक्सवैगन का दावा है कि नई टिगुआन स्टाइलिंग, टेक्नॉलजी और सेफ्टी के मामले में मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट का रि-डिफाइन करेगी. यह कार 1.0 लीटर, 3 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 1.5 लीटर TSI EVO इंजन के साथ आ सकती है. 1.0 लीटर इंजन 115 bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा, वहीं 1.5 लीटर इंजन 148 bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज