Home /News /auto /

volkswagen virtus mid size sedan launch date best car honda city verna maruti suzuki ciaz skoda slavia mbh 2

सेडान सेगमेंट में धमाल मचाने आ रही Volkswagen Virtus, इस दिन होगी लॉन्च, देखें क्या इसकी खासियत?

Volkswagen Virtus एक स्पोर्टी लुक के साथ आएगी.

Volkswagen Virtus एक स्पोर्टी लुक के साथ आएगी.

Volkswagen Virtus में कई एडवांस फीचर्स और खूबियां मिलने जा रही हैं. भारतीय कार बाजार में वर्टस रैपिड की जगह लेगा, लेकिन इस कार के बारे में बहुत कुछ नया है जो इसे सफल बनाने में मदद कर सकता है.

नई दिल्ली. वोक्सवैगन (Volkswagen) 9 जून को अपनी नई मिड-साइज़ सेडान कार वर्टस (Virtus) को लॉन्च करने जा रही है. वोक्सवैगन नई कार के फीचर्स समेत सभी जानकारी पहले ही जारी कर चुकी है. लॉन्च होने पर यह मारुति सुजुकी सियाज़ (Maruti Suzuki Ciaz), होंडा सिटी (Honda City) और हुंडई वरना (Hyundai Verna) जैसी कारों को टक्कर देगी.

वोक्सवैगन वर्टस में कई एडवांस फीचर्स और खूबियों से लैस किया गया है. यह भारत में सेडान कार के प्रति कम हुई लोगों की रुचि को बढ़ाएगी. भारतीय कार बाजार में वर्टस रैपिड की जगह लेगी, लेकिन इस कार के बारे में बहुत कुछ नया है जो इसे सफल बनाने में मदद कर सकता है. जर्मन कर निर्माता की नई कार में एडवांस लेवल की सेफ्टी, हाई लेवल कंफर्ट और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- Kia ने लॉन्च किए Sonet और Seltos के अपडेट मॉडल, जानें कीमत और खासियत

Virtus में मिलेगा ज्यादा व्हीलबेस
वर्टस का स्पोर्टी लुक इसकी रोड प्रेजेंस बढ़ाएगा. इसकी लंबाई 4,561 मिमी, चौड़ाई 1,752 मिमी है और इसका व्हीलबेस 2,651 मिमी है. कंपनी का दावा है कि इसके अंदर यात्रियों को बेहतर कम्फर्ट का फील होगा. इसके अलावा इसमें 521 लीटर का काफी बड़ा बूट स्पेस भी दिया गया है.

बेहतरीन होगा एक्स्टीरियर
वोक्सवैगन वर्टस में इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स मिलते हैं. फ्रंट ग्रिल में एक चिकना डिज़ाइन है और एक चमकदार क्रोम लाइनिंग द्वारा हाइलाइट किया गया है. इसमें 16 इंच के रेज़र ब्लैक अलॉय व्हील और ओआरवीएम के इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- Honda की कारों पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, इस सस्ती कार पर मिल रही सबसे ज्यादा छूट

वोक्सवैगन वर्टस मॉडल और बुकिंग
वोक्सवैगन वर्टस को दो अलग-अलग ट्रिम्स डायनामिक लाइन और परफॉर्मेंस लाइन में उपलब्ध कराया जाएगा. सेडान पहले से ही देश भर में फैले कंपनी टचप्वाइंट पर बुकिंग के लिए उपलब्ध है. मिडसाइज सेडान का जीटी ट्रिम टॉप-स्पेक होगा और इसे 1.5-लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन से पावर मिलेगी.

इन कारों को देगी टक्कर
वोक्सवैगन वर्टस को एक सेगमेंट में तैनात किया जाएगा, जहां उसे मारुति सुजुकी सियाज, होंडा सिटी, हुंडई वर्ना और स्कोडा स्लाविया जैसे प्रतिद्वंद्वियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Volkswagen Polo

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर