लाइव टीवी

अचानक हवा में उछली कार और दो गाड़ियों पर आ गिरी, वीडियो में देखें ये भीषण हादसा

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 2:15 PM IST
अचानक हवा में उछली कार और दो गाड़ियों पर आ गिरी, वीडियो में देखें ये भीषण हादसा
फॉर्च्यूनर की हुई भीषण टक्कर

सामने से रही फॉर्च्यूनर बिना रुके एक दम सीधे बढ़ रही थी. टी प्वाइंट होने के बाद भी कार नहीं रुकी और प्लेटफॉर्म से उछलकर सामने खड़ी दो गाड़ियों पर चढ़ गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 2:15 PM IST
  • Share this:
आपने पहले कई खतरनाक सड़क हादसों के बारे में सुना होगा या फिर देखें भी होंगे. लेकिन चंडीगढ़ में जो हादसा हुआ है, ऐसा शायद ही कभी आपने सुना हो. यहां हुए भीषण सड़क हादसे में एक टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी हवा में उछली और सीधा सामने खड़ी दो गाड़ियों के ऊपर आ गिरी. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना चंडीगढ़ के सेक्टर-37 की है. रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में फॉर्च्यूनर के ड्राइवर के अलावा कोई और शख्स हताहत नहीं हुआ है. लेकिन कार ड्राइव कर रहे शख्स को गंभीर चोटें आईं हैं.

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि जिस समय ये हादसा हुआ, उस वक्त सड़क पर बहुत लोग नहीं थे. सामने से रही फॉर्च्यूनर बिना रुके एक दम सीधे बढ़ रही थी. टी प्वाइंट होने के बाद भी कार नहीं रुकी और प्लेटफॉर्म से उछलकर सामने खड़ी दो गाड़ियों पर चढ़ गई. हादसे के बाद इकट्ठा हुई भीड़ ने फॉर्च्यूनर को सीधा किया और उसमें बैठे शख्स की मदद की. हादसे के वक्त फॉर्च्यूनर में ड्राइव कर रहे शख्स के अलावा कोई और नहीं था.



इस मामले पर पुलिस का कहना है कि 25 वर्षीय रजिंदर सिंह का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और वो कार पर से कंट्रोल खो बैठा था और उसे गंभीर चोट आई है. रजिंदर के मेडिकल एग्जामिनेशन में उसके खून में शराब नहीं पाई गई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है और परिवार उसके साथ है. पुलिस ने बताया कि हादसे में जो दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुईं हैं, उनके मालिकों ने रजिंदर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 1:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर