होम /न्यूज /ऑटो /मारुति सुजुकी का सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम 5 नए शहरों में लॉन्च, आपके सिटी में भी है ये सुविधा? क्या है इसका फायदा?

मारुति सुजुकी का सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम 5 नए शहरों में लॉन्च, आपके सिटी में भी है ये सुविधा? क्या है इसका फायदा?

अब मारुति का ये सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम देश भर के 25 शहरों में मौजूद है.

अब मारुति का ये सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम देश भर के 25 शहरों में मौजूद है.

अब मारुति का ये सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम देश भर के 25 शहरों में मौजूद है. मारुति ने जुलाई 2020 में अपना सब्स्क्राइब प्रोग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मारुति ने जुलाई 2020 में सब्स्क्राइब प्रोग्राम लॉन्च किया था.
मारुति अपनी पॉपुलर कारों को सब्सक्रिप्शन बेसिस पर दे रही.
सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम देश भर के 25 शहरों में मौजूद है.

नई दिल्ली. मारुति सुजुकी ने अपने सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम का और विस्तार किया है. कंपनी ने 5 और नए शहरों में मारुति सुजुकी सब्सक्रिप्शन लॉन्च करने की घोषणा की है. ये  5 नए शहर हैं- चंडीगढ़, लुधियाना, लखनऊ, नागपुर और विशाखापत्तनम. अब मारुति का ये सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम देश भर के 25 शहरों में मौजूद है.

इन 5 नए शहरों में मारुति सुजुकी सब्स्क्राइब को उसके सब्सक्रिप्शन पार्टनर्स एएलडी ऑटोमोटिव और क्विकलीज के सहयोग से मार्केटप्लेस प्लेटफॉर्म पर पेश किया जाएगा. कंपनी अपने एक या अधिक सब्सक्रिप्शन पार्टनर्स के माध्यम से मारुति सुजुकी के वाहनों की पूरी रेंज के लिए व्हाइट प्लेट सब्सक्रिप्शन की पेशकश कर रही है. सदस्यता अवधि 12 से 48 महीने तक हो सकती है.

यह भी पढ़ें- ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस कंपनी ने पानी में तैरता शोरूम बना दिया, क्या है इसमें खास?

“ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया”
कंपनी के बयान के मुताबिक, दो साल पहले इसकी शुरुआत के बाद से मारुति सुजुकी सदस्यता कार्यक्रम को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. सदस्यता कार्यक्रम ग्राहकों को एक नया विकल्प प्रदान करती है. नई साझेदारी और शहर के विस्तार के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों को अधिक आसानी और सुविधा के साथ सर्विस देने के लिए तत्पर हैं.

मारुति सुजुकी सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम क्या है
मारुति ने जुलाई 2020 में अपना सब्स्क्राइब प्रोग्राम लॉन्च किया था. इसके तहत ग्राहक मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान पर मारुति सुजुकी की गाड़ियों को रेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं. कंपनी द्वारा चलाए जा रहे इस प्लान को महीने के हिसाब से एक तय कीमत को चुका कर गाड़ी अपने घर ले जा सकते हैं और समय अवधि के समाप्त होने के बाद आप वापस कर सकते हैं. फिर आप चाहे तो तय कीमत देकर गाड़ी को अपने पास रख सकते हैं.

यह भी पढ़ें- सितंबर 2022 में बड़ी कारों का रहा जलवा, एसयूवी सबसे लोकप्रिय, देखिए टॉप गाड़ियों की लिस्ट

मारुति सुजुकी अपनी पॉपुलर कारों को सब्सक्रिप्शन बेसिस पर दे रही है, जिनमें वैगनआर, स्विफ्ट, डिजायर और अर्टिगा समेत अन्य पॉपुलर कारें हैं. कई टेन्यॉर ऑप्शन, यानी समयावधि और फिक्स्ड मंथली रेंटल के आधार पर आप मारुति की कारें सब्सक्राइब कर सकते हैं. जब सब्सक्रिप्शन टेन्यॉर खत्म हो जाता है तो आपके पास सब्सक्राइब्ड कार को खरीदने के विकल्प होते हैं. यह सुविधा वैसे ग्राहकों के लिए फायदेमंद है, जो एकमुश्त पैसे देकर कार खरीदने से बचना चाहते हैं या अलग-अलग सेगमेंट की कारों को चलाना चाहते हैं.

Tags: Auto, Auto News, Car, Maruti Suzuki

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें