Women's Day 2020: महिलाओं को ऑटो कंपनियां दे रहीं कई तरह की छूट और शानदार ऑफर

Women's Day 2020: महिलाओं को ऑटो कंपनियां दे रहीं कई तरह की छूट और शानदार ऑफर
महिलाओं पर मेहरबान हुईं कार कंपनियां

Womens Day 2020: देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki), हुंडई मोटर (Hyundai Motor), रेनॉ (Renault) और निसान (Nissan) ने कई आकर्षक ऑफर निकाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आज यानी 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day 2020) मनाया जा रहा है. इस मौके पर कई ऑटो कंपनियां भी महिलाओं के लिए कई ऑफर पेश कर रही हैं. देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki), हुंडई मोटर (Hyundai Motor), रेनॉ (Renault) और निसान (Nissan) ने कई आकर्षक ऑफर निकाले हैं. इन कंपनियों ने कारों की सर्विस कराने पर महिलाओं के लिए विशेष छूट के साथ कई अन्य रियायतों की भी घोषणा की है.

BS-4 कारों पर 1.6 लाख रुपये तक की छूट
महिला दिवस के मौके पर निसान अपनी BS-4 कारों पर 1.6 लाख रुपये तक का छूट दे रही हैं. निसान के सर्विस सेंटर में लेबर पर 10 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा स्पेयर पार्ट्स पर 5 फीसदी की डिस्काउंट मौजूद है. इसके साथ ही एक्ससरीज फिटमेंट लेबर पर 50 फीसदी का बड़ा डिस्काउंट मिलेगा. एक्ससरीज पर अलग से 10 फीसदी का डिस्काउंट मौजूद है.

ये भी पढ़ें: लॉन्चिंग से पहले WR-V Facelift से Honda ने उठाया पर्दा, जानिए क्या होगी नई कीमत



मारुति सुजुकी का बड़ा ऑफर


देश की सबसे बड़ी ऑटोमेकर कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर देश भर में फैले डीलरशिप में सर्विस कैंप लगाने के घोषणा की है. इस कैंप का आयोजन 8 मार्च से 30 मार्च तक चलेगा. महिला दिवस के अवसर पर चलने वाली सर्विस कैंप में कंपनी अपनी महिला ग्राहकों को स्पेशल ऑफर देगी. कंपनी महिला ग्राहकों को सर्विस चार्ज, कार के पार्ट्स और एक्ससरीज पर छूट देगी. महिला ग्राहकों को कार के ड्राई वॉश और टॉप वॉश की सुविधा बिल्कुल फ्री होगी.

हुंडई का खास ऑफर
देश में दूसरी सबसे बड़ी घरेलू कार कंपनी ह्युंदई महिला दिवस के मौके पर महिलाओं के लिए एक खास पावर वूमेन कैम्प लगाया है. कंपनी इस कैम्प में हिस्सा लेने वाली महिला ग्राहक को एक साल के लिए रोड साइड असिस्टेंस बिल्कुल मुफ्त दिया जा रहा है. इसमें महिला कस्टमर्स को फ्री में कार के मेंटेनेंट, सर्विस और दूसरी कई तरह की जानकारियों पाने का मौका मिल रहा है. कंपनी ने 6-8 मार्च 2020 तक तक यह कैम्प आयोजित किया है.

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई Volkswagen Polo & Vento 5.82 लाख है कीमत, जानिए खासियतें

रेनॉ दे रही तय इनाम
इस कंपनी ने अपनी महिला ग्राहकों के लिए एक खास सेवाओं की पेशकश की है जो 8 मार्च तक चलेगा. इसके तहत तय इनाम के साथ पार्ट्स और मजदूरी और एक्सटेंडेड वारंटी पर भी 10 फीसदी छूट मिलेगी. साथ ही मुफ्त स्वास्थ्य चेकअप भी होगा.

यह भी पढ़ें: भारत में बनी मर्सिडीज की कार Mercedes-Benz GLC Coupe हुई लॉन्च, जानें कीमत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading