लाइव टीवी

यमाहा की बाइक और स्कूटर पर सोने का सिक्का फ्री, होगी 8200 रुपए तक की बचत

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 2:59 PM IST
यमाहा की बाइक और स्कूटर पर सोने का सिक्का फ्री, होगी 8200 रुपए तक की बचत
यमाहा फसीनो

यमाहा ग्राहकों को 4,999 रुपए की लो डाउन पेमेंट का ऑप्शन दे रहा है. इसके अलावा कंपनी 6.9 फीसदी रेट ऑफ इंट्रेस्ट और चार हजार रुपए का सोने का सिक्का दे रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 2:59 PM IST
  • Share this:
अगर आप कोई बाइक या स्कूटी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो ये आपके लिए एकदम सही टाइम है, क्योंकि ज्यादातर कंपनियां शानदार दिवाली ऑफर्स दे रही हैं. यमाहा भी अपनी बाइक और स्कूटर पर ग्राहकों के लिए कई लुभावने ऑफर्स लेकर आया है. अगर आप यमाहा की बाइक FZS fi या फिर Fascino समेत कोई भी स्कूटर खरीदते हैं, तो आपको सोने का सिक्का से लेकर लो डाउन पेमेंट जैसे कई ऑफर्स मिलेंगे. साथ ही आप 8,280 रुपए तक की बचत भी कर सकते हैं.

क्या है ऑफर
यमाहा ग्राहकों को 4,999 रुपए की लो डाउन पेमेंट का ऑप्शन दे रहा है. इसके अलावा कंपनी 6.9 फीसदी रेट ऑफ इंट्रेस्ट और चार हजार रुपए का सोने का सिक्का दे रही है. ऑफर से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप यमाहा मोटर इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर लॉगइन कर सकते हैं या फिर इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.



फीचर्स
FZS- Fi में 149cc का एयर कूल्डं, 4 स्ट्रोक, एसओएचसी, 2-वॉल्व इंजन मिलता है. ये बाइक 13.2bhp की पावर देती है. इसका स्पीडोमीटर फुल्ली डिजिटल है. साथ ही इसमें LED हेडलाइट और एबीएस जैसे कई फीचर्स मिलते हैं.


Loading...

ऐसे ही फसीनो में कंपनी 113cc का एयर कूल्ड, 4-स्ट्रोक, एसएचओसी, 2-वॉल्व, सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है. इसमें किक और इलेक्ट्रिक दोनों ही ऑप्शन रहते हैं. स्कूटर के दोनों टायर्स ट्यूबलेस हैं. फसीनो में मेनटेनेंस फ्री बैटरी भी ऑफर करती है. इसके संस्पेंशन की बात करें तो फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में यूनिट स्विंग दिए गए हैं. इस स्कूटर में लॉक के पास बोटल होल्डर और 21 लीटर का स्टोरेज सीट के नीचे दिया गया है, इसमें आप आराम से अपने हेलमेट के साथ अपना बैग भी रख सकते हैं. दिल्ली में फसीनो की एक्स-शोरूम कीमत 56,023 रुपए है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 5:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...