Yamaha FZ-X बाइक इंडिया में जल्द होगी लॉन्च, इससे पहले डिटेल हुई लीक

Yamaha FZ-X

Yamaha FZ-X

Yamaha FZ- X की लीक हुई डिटेल्स के अनुसार कंपनी इस बाइक में 149cc का इंजन देगी और इस बाइक को FZS-FI प्लेटफॉर्म पर तैयार करेगी. वहीं इस बाइक का इंजन 12.4bhp की पावर जनरेट करेगा और कंपनी इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दे सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 6:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Yamaha Motor India अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक FZ-X को गर्मियों में लॉन्च करने की योजना बना रही है. लेकिन इससे पहले इस बाइक से जुड़ी कुछ ऑफिशियल जानकारी सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं. आपको बता दें यामाहा मोटर इंडिया ने बीते साल FX-Z को दिसंबर 2020 में रजिस्टर्ड कराया था.

कंपनी अपनी FZ सीरीज को और बड़ा करते हुए इस एडवेंचर बाइक को लॉन्च करने वाली थी. जिसके बाद से ही इस बाइक के लॉन्च होने का इंतजार किया जा रहा है. आइए लीक हुई डिटेल्स के अनुसार ये बाइक कितनी खास होगी.

Bike

Yamaha FZ-X का इंजन - इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान मार्च में स्पॉट किया गया था. लेकिन HT मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार कहा नहीं जा सकता कि, ये वही बाइक हैं. लेकिन लीक हुई डिटेल्स के अनुसार कंपनी इस बाइक में 149cc का इंजन देगी और इस बाइक को FZS-FI प्लेटफॉर्म पर तैयार करेगी. वहीं इस बाइक का इंजन 12.4bhp की पावर जनरेट करेगा और कंपनी इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दे सकती हैं.
यह भी पढ़ें: Business Tycoon कुमार मंगलम बिड़ला ने खरीदी 9 करोड़ रुपये की ये लग्जरी कार, जानें सबकुछ

Yamaha FZ-X का लुक - अगर इस बाइक के डायमेशन की बात करें तो ये बाइक 2,020mm लंबी होगी और इसकी चौड़ाई 785 mm और इसकी हाईट 1,115mm की होगी. वहीं यामाहा मोटर इंडिया इस बाइक को 2021 मिड तक लॉन्च कर सकती है. 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज