Home /News /auto /

Yamaha जल्द लॉन्च करेगी ये जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक,  Pulsar F250 और  Gixxer 250 को देगी टक्कर

Yamaha जल्द लॉन्च करेगी ये जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक,  Pulsar F250 और  Gixxer 250 को देगी टक्कर

yamaha bike (प्रतीकात्मक फोटो)

yamaha bike (प्रतीकात्मक फोटो)

नई बाइक को एक स्पोर्ट लुक के साथ बाजार में उतारा जा सकता है. नए कलर चैंजेस के अलावा इस बाइक में बाकी के फीचर्स पुरानी  FZ S FI की तरह ही देखने को मिल सकते हैं.

नई दिल्ली. इंडिया यामाहा मोटर (India Yamaha Motor) जल्द ही भारत में FZ S FI बाइक के नए DLX मॉडल के लॉन्च करने जा रही है. उम्मीद की जा रहा है कि यह बाइक 2022 FZS25 हो सकती है. हालांकि इस बारे में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, नई बाइक को एक स्पोर्ट लुक के साथ बाजार में उतारा जा सकता है. नए कलर चैंजेस के अलावा इस बाइक में बाकी के फीचर्स पुरानी FZ S FI की तरह ही देखने को मिल सकते हैं. इस बाइक में 250cc सिंगल-सिलेंडर इंजन होने की उम्मीद है, जो 20bhp की अधिकतम शक्ति और 20.1Nm  पीक टॉर्क जनरेट करने की छमता रखता है.

ये भी पढ़ें- ‘Pushpa’ हीरो अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन है चलता फिरता महल, कीमत जानकर आप हो जाएंगे हैरान

मिलेंगे कई नई फीचर्स
जापानी ऑटोमेकर मोटरसाइकिल पर फीचर लिस्ट को भी अपडेट कर सकता है, जिसमें वर्तमान में फुल-एलईडी लाइटिंग, एलसीडी कंसोल और डुअल-चैनल एबीएस शामिल हैं. जहां तक इसकी कीमत का सवाल है, तो इसकी कीमत मौजूदा मॉडल की कीमत से थोड़ी अधिक हो सकती है. इसकी अभी वर्तमान कीमत  1.43 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है. यह बजाज डोमिनार 250, बजाज पल्सर F250, और सुजुकी जिक्सर 250 बाइक को कम्पीट करती है.

ये भी पढ़ें-  7 लाख से कम में मिल रहीं ये बेहतरीन CNG कारें, माइलेज और फीचर्स जानकर हो जाएंगे दंग

हाल ही में लॉन्च किया है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर
कंपनी ने हाल ही में ताइवान के लिए नया EMF इलेक्ट्रिक स्कूटर उतारा है. इस स्कूटर को गोगोरो के सहयोग से विकसित किया गया है. यह EC-05 के बाद Yamaha के घर से दूसरा है, जिसे 2019 में पहली बार विश्व स्तर पर वापस लाया गया था.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Car Bike News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर