अब घर बैठे ऑनलाइन बुक करें यामाहा R15 V3, FZ-Fi, जानें बुकिंग अमाउंट

यामाहा ने भारत में ऑनलाइन बिक्री मंच की पेशकश की

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यामाहा मोटर इंडिया ने (Yamaha Motor India) वर्चुअल स्टोर की शुरुआत की है. इसके जरिए ग्राहक यामाहा की बाइक और स्कूटर को घर बैठ 5 हजार रुपए में बुक कर सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. जापान की दोपहिया वाहन विनिर्माता यामाहा मोटर इंडिया (Yamaha Motor India) ने
    अपनी वेबसाइट पर वर्चुअल स्टोर (Virtual Store) के साथ ऑनलाइन बिक्री शुरू की है. कंपनी का कहना है कि उसने कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के मद्देनजर ग्राहकों के व्यवहार में आए बदलाव को देखते हुए भारत में ऑनलाइन बिक्री के लिए की शुरुआत की है. नए यामाहा वर्चुअल स्टोर के लॉन्च के साथ, ग्राहक अब अपने घरों में आराम से बैठे कंपनी के स्कूटरों के साथ-साथ R15 V3, MT15, FZ25, FZS-Fi, FZ-Fi जैसी बाइक बुक कर सकते हैं. ग्राहक यामाहा बाइक और स्कूटर को 5,000 रुपये में घर बैठे बुक कर सकते हैं.

    कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस समय ग्राहक घर में रहना पसंद कर रहे हैं और शोरूम तक कम से कम आना चाहते हैं. इसलिए ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने भारत में ‘वर्चुअल स्टोर’ (Virtual Store) के साथ अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन बिक्री शुरू की है.

    यह भी पढ़ें- लॉन्च से पहले MG GLOSTER SUV का टीजर जारी, Next-Gen ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी से होगी लैस

    यामाहा मोटर इंडिया समूह के अध्यक्ष मोटोफुमी शितारा ने कहा, डिजिटल का भविष्य है, और वर्चुअल स्टोर के साथ हमारी नई वेबसाइट भारत में दोपहिया ग्राहकों को सेवाएं देने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि कंपनी सुरक्षित, विश्वसनीय और आकर्षक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए यामाहा के खुदरा परिचालन का डिजिटलीकरण कर रही है.



    यामाहा का कहना है कि ऑनलाइन बिक्री मॉड्यूल इस साल के अंत तक  पैन इंडिया 300 डीलरशिप को कवर करेगा और यह चेन्नई से शुरू होगा. उक्त आउटलेट संपर्क रहित वितरण को बढ़ावा देने में अपना समर्थन प्रदान करेंगे और ग्राहकों के साथ संचार के लिए व्हाट्सएप आदि जैसे डिजिटल संचार उपकरणों का उपयोग करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.