• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • SBI YONO App से Kia कार बुक करने पर मिलेगी 0.25% इंटरेस्ट रेट में छूट, जानिए पूरा ऑफर

SBI YONO App से Kia कार बुक करने पर मिलेगी 0.25% इंटरेस्ट रेट में छूट, जानिए पूरा ऑफर

एसबीआई योनो ऐप से किआ कार बुक करने पर मिलेंगे कई फायदें. (PC: ट्विटर)

एसबीआई योनो ऐप से किआ कार बुक करने पर मिलेंगे कई फायदें. (PC: ट्विटर)

KIA India की किसी भी कार की बुकिंग SBI YONO ऐप से करते हैं तो आपको कार की डिलीवरी में प्रायोटी दी जाएगी. जिसका सीधा मतलब है कि, सामान्य तौर पर बुकिंग करने की अपेक्षा आपको YONO ऐप से बुकिंग करने पर पहले KIA कार की डिलीवरी होगी.

  • Share this:

    नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी सरकारी बैंक स्टैंट बैक ऑफ इंडिया Kia कार की बुकिंग पर खास ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर को पाने के लिए Kia कार की बुकिंग केवल SBI YONO App से करनी होगी. जिसके बाद ही किआ मोटर्स और एसबीआई की ओर से मिलेने वाले ऑफर का फायदा मिल सकेंगा. आइए जानते हैं SBI की ओर से KIA की कार बुक करने पर क्या ऑफर दिया जा रहा है.
    SBI YONO से बुक करने पर मिलेगा ये फायदा- अगर आप KIA India की किसी भी कार की बुकिंग SBI Yono ऐप से करते हैं तो आपको कार की डिलीवरी में प्रायोटी दी जाएगी. जिसका सीधा मतलब है कि, सामान्य तौर पर बुकिंग करने की अपेक्षा आपको YONO ऐप से बुकिंग करने पर पहले KIA कार की डिलीवरी होगी.

    YONO ऐप से बुक करने पर कम इंटरेस्ट होगा फाइनेंस – एसबीआई टू-व्हीलर और फोर व्हीलर व्हीकल्स खरीदने के लिए लोन की सुविधा देता है. अगर आप SBI Yono से KIA कार की बुकिंग करेंगे तो आपको फाइनेंस कराने पर 0.25% इंटरेस्ट रेट में छूट मिलेगी. ऐसे में आपको डायरेक्ट कार बुक करने से यहां ज्यादा फायदा होगा.

    यह भी पढ़ें: Mahindra XUV700 का टीजर हुआ रिलीज, वीडियो में देखें इंटीरियर और एक्सटीरियर
    SBI में तुरंत अप्रूव होगा कार लोन – इस सभी सुविधाओं के लिए एसबीआई ने instant loan Approval योजना भी शुरू की है. जिसके लिए आपको नजदीकी एसबीआई की ब्रांच या फिर SBI YONO ऐप की मदद से अप्लाई करना होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज