• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • मारुति सुजुकी Ignis का मॉडिफाई लुक आपको आएगा पसंद, जानिए कितना हुआ बदलाव

मारुति सुजुकी Ignis का मॉडिफाई लुक आपको आएगा पसंद, जानिए कितना हुआ बदलाव

मारुति इग्निस का मॉडिफाई लुक.

मारुति इग्निस का मॉडिफाई लुक.

मारुति सुजुकि ने नई इग्निस में कॉन्सेप्शन, डिजाइन और पेंटवर्क किया है. जबकि Checkered Flag ने सभी हार्डवेयर सुधार किए. फ्रंट से शुरुआत करें तो इस कॉम्पैक्ट हैचबैक की ग्रिल पहले जैसा ही है

  • Share this:
    नई दिल्ली. अक्सर लोग अपनी कार को कुछ अलग हटकर देखना पसंद करते है. जो वास्तव में केवल उनके पास ही हो. मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है. इसके पास कारों की बड़ी श्रृंख्ला है जिन्हें मारुति एरिना और नेक्सा डीलरशिप के जरिए बेचती है. अगर मारुति के एरिना डीलरशिप में मिलने वाली कारों की बात करें तो इसमे आपको ऑल्टो, एर्टिगा और स्विफ्ट जैसे मॉडल मिलेंगे. वहीं इग्निस, सियाज और एस क्रॉस जैसे मॉडल को नेक्सा डीलरशिप से बेचा जाता है. इसी बीच हाल ही में इग्निस का अनोखा लुक देखने को मिला है. जो कि मॉडिफाई है और देखने में बेहद खूबसूरत दिख रहा है. आइए जानते है इग्निस में क्या-क्या मॉडिफाई किया गया है.

    नई Ignis में क्या हुआ है बदलाव - मारुति सुजुकि ने नई इग्निस में कॉन्सेप्शन, डिजाइन और पेंटवर्क किया है. जबकि Checkered Flag ने सभी हार्डवेयर सुधार किए. फ्रंट से शुरुआत करें तो इस कॉम्पैक्ट हैचबैक की ग्रिल पहले जैसा ही है लेकिन अब इसे टिनसेल ब्लू रंग में रखा गया है. इसके अलावा इसमें हर तरफ काले रंग के स्लेट लाल रंग के साथ डिजाइन दी गई है.

    यह भी पढ़ें: Bajaj Auto और Honda की फ्री सर्विस के बचें है चंद दिन, जानिए कब है आखिरी तारीख

    बोनट पर लाल हाइलाइट्स भी देखे जा सकते हैं. फॉग लैंप के आसपास टिनसेल ब्लू फिनिश देखा जा सकता है. इसके अलावा फ्रंट एंड में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है. निर्माता द्वारा स्थापित स्टील रिम्स को आफ्टरमार्केट अलॉय व्हील्स से बदल दिया गया है. इसमें 15 इंच का ग्लॉस ब्लैक ओज रेसिंग अलॉय व्हील दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग इस शहर में ओपन हुई, जानिए कैसे करें बुक

    मारुति इग्निस के आगे के सिरे को सिल्वर पेंट किया गया है, और जैसे-जैसे यह पीछे की ओर जाता है, रंग टिनसेल ब्लू में बदल जाता है. दोनों रंग निर्माता से इग्निस के साथ उपलब्ध हैं. इन दो रंगों के बीच एक ग्रे और एक लाल पट्टी होती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज