• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • YOUR FAVORITE COMPANY HYUNDAI IS OFFERING A DISCOUNT OF 1 5 LAKH RUPEES ON THEIR CARS READ THE OFFER HERE KANND

आपकी पसंदीदा कंपनी Hyundai अपनी कारों पर दे रही है 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट, यहां पढ़ें ऑफर

हुंडई की कारों पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट.

Hyundai i20 कार के iMT Turbo वेरिएंट पर 12,999 रुपये की फीस मे 5 साल और 60 हजार किमी की वारंटी दे रही है. इसके साथ ही इस कार पर आपको कुल 15 हजार रुपये के बेनिफिट मिल सकते है. जिसमें कंपनी ने कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल नहीं किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. साउथ कोरिया की ऑटोमेकर कंपनी हुंडई इस महीने अपनी सिलेक्ट कारों पर शानदार डिस्काउंट दे रही है. इस लिस्ट में कंपनी ने i20, Santro, Grandi10 NIOS और Aura को शामिल किया है. इसके साथ ही हुंडई अपनी इलेक्ट्रिक कार Kona पर भी शानदार डिस्काउंट दे रही है. आपको बता दें कंपनी की ओर से मिलने वाली इस छूट के अलावा कॉपोर्रेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस नहीं मिलेगा. वहीं हुंडई ने इस ऑफर में अपनी Tucson, Verna, Creta, Venue और Elantra जैसी कारों को शामिल नहीं किया है. आइए जाते इस ऑफर की डिटेल.

    i20 पर ऑफर - हुंडई इस कार के iMT Turbo वेरिएंट पर 12,999 रुपये की फीस मे 5 साल और 60 हजार किमी की वारंटी दे रही है. इसके साथ ही इस कार पर आपको कुल 15 हजार रुपये के बेनिफिट मिल सकते है. जिसमें कंपनी ने कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल नहीं किया है.

    यह भी पढ़ें: TVS Jupiter सस्ते में खरीदने का मौका, 2,420 की EMI पर लाए घर, जानें सबकुछ

    Hyundai Santro - इस कार के स्टैंडर्ड वेरिएंट पर आपको कुल 25 हजार रुपये के बेनिफिट मिलेगे. इसके साथ ही इसके दूसरे वेरिएंट पर आपको 35 हजार रुपये के बेनिफिट और 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल सकता है.

    यह भी पढ़ें: KTM, Bajaj, Yamaha और TVS की बेस्ट स्पोर्ट्स बाइक, जानिए इनके फीचर्स और कीमत

    Grand/Aura i10 NIOS - इन दोनों कारों के सीएनजी वेरिएंट पर आपको 15 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है. वहीं Grand i10 NIOS के टर्बो वेरिएंट पर आपको 50 हजार रुपये का बेनिफिट मिल सकते है. जिसमें अधिकतम 35 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट होगा. ठीक इसी तरह से Aura पर भी कंपनी की ओर से ऑफर दिया जा रहा है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: