बाहुबली की एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया को नहीं मिल रही फिल्‍में, ये है कारण

तमन्‍ना भाटिया का करियर डाउन चल रहा है.

तमन्‍ना भाटिया का करियर डाउन चल रहा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को इन दिनों फिल्‍मों में रोल के बजाय आइटम नंबर्स के लिए अधिक अप्रोच किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2019, 9:39 PM IST
  • Share this:

नई दिल्‍ली. दक्षिण सिनेमा की एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का करियर इन दिनों डाउन चल रहा है. सुपरहिट फिल्‍म बाहुबली (Bahubali) में दमदार एक्टिंग दिखाने वाली तमन्‍ना के पास इन दिनों फिल्‍मों की कमी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्‍हें अब फिल्‍मों में रोल के लिए नहीं, बल्कि आइटम नंबर्स के लिए अधिक अप्रोच किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले 2 साल में उन्‍हें फिल्‍मों के कम ही ऑफर मिले हैं. इस दौरान जिन फिल्‍मों में स्‍पेशल गानों पर डांस किया है कन्‍नड़ फिल्‍म जगुआर, केजीएफ चैप्‍टर 1, महेश बाबू की फिल्‍म सरिलेरू नीकिवारु शामिल है.

 




दक्षिण फिल्‍मों में अपनी एक्टिंग के दम पर जगह बनाने वाली तमन्‍ना भाटिया ने इस साल एफ 2- फन एंड फ्रस्‍ट्रेशन और देवी 2 जैसी फिल्‍मों में काम किया है. लेकिन अब उन्‍हें फिल्‍मों में रोल नहीं मिल रहे हैं. उन्‍हें सिर्फ आइटम नंबर्स के लिए ही ऑफर आ रहे हैं. इंडस्‍ट्री में ऐसी भी अफवाहें हैं कि दक्षिण सिनेमा इंडस्‍ट्री में युवा एक्‍ट्रेसेस को फिल्‍मों में काम दिया जा रहा है.

अगर तमन्‍ना की अपकमिंग फिल्‍मों की बात करें तो वे कंगना रनौत की हिट फिल्‍म क्‍वीन की रीमेक 'दैट इज महालक्ष्‍मी' में नजर आएंगी. वह इसमें लीड रोल में दिखेंगी. अभी इस फिल्‍म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. उनके खाते में एक हिंदी फिल्‍म 'बोले चूड़ियां' भी है.

यह भी पढ़ें: बेहद बोल्‍ड अवतार में दिखीं आमिर खान की बेटी, PICS वायरल

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज