Batla House Vs Mission Mangal: पहले दिन अक्षय कुमार के सामने नहीं टिके जॉन अब्राहम, 2018 से भी बुरा हाल

पहले दिन बटला हाउस की कामई मिशन मंगल के आधी नहीं हुई.

पहले दिन बटला हाउस की कामई मिशन मंगल के आधी नहीं हुई.

जॉन अब्राहम (John Abraham) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लगातार दो सालों से बॉक्स ऑफ‌िस पर एक दूसरे से टकरा हैं. दोनों में से एक भी अपना पांव खींचने को तैयार नहीं हैं.

  • News18.com
  • Last Updated: August 16, 2019, 8:48 PM IST
  • Share this:

15 अगस्त के मौके पर एक बार फिर जॉन अब्राहम (John Abraham) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बॉक्स ऑफ‌िस पर टक्कर हुई है. पहले दिन इस टक्कर में एक बार फिर से विजेता खिलाड़ी कुमार ही रहे हैं. हम बात कर रहे हैं 15 अगस्त के मौके पर एक साथ रिलीज हुई फिल्मों बाटला हाउस (Batla House) और मिशन मंगल (Mission Mangal) के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्‍शन की.

बाटला हाउस ने पहले दिन कुल 14.59 करोड़ की कमाई की है. जबकि मिशन मंगल ने पहले दिन कुल 29.16 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इस बार जॉन की फिल्म अक्षय की फिल्म की तुलना में आधी कमाई भी नहीं कर पाई है.

पिछले साल भी एक-दूसरे के आमने-सामने हुए थे दोनों अभिनेता

15 अगस्त 2018 को अक्षय कुमार की गोल्ड (Gold) और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate) रिलीज हुई थी. तब 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं 'सत्यमेव जयते' के पहले दिन का बॉक्स ऑफ‌िस कलेक्‍शन 20.52 करोड़ ही रहा था.

जॉन और अक्षय दोनों की ही फिल्में 15 अगस्त पर आती हैं.



पिछली फिल्मों की तुलना में इस बार की फिल्मों की तारीफ ज्यादा

एक तरफ अक्षय ने अपने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ते हुए पहले दिन कमाई का नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है तो दूसरी ओर उनकी फिल्म की तारीफ भी हो रही है. 'मिशन मंगल' में अक्षय की सराहना इस वजह से भी हो रही है कि उन्होंने फिल्म के महिला कलाकारों का पूरा मान रखा है. उन्होंने किसी भी दृश्य में गैरजरूरी रूप से किसी अभिनेत्री के ऊपर हॉवी होने की कोशिश नहीं की है.

यह भी पढ़ेंः 50 से ज्यादा फिल्में करने के बाद भी हीरो नहीं बन पाए दीपक!

वहीं जॉन अब्राहम की पिछली फिल्मों की तुलना में बाटला हाउस को लेकर जमकर तारीफ हो रही है. बताया जा रहा है कि जॉन के खाते में एक शानदार फिल्म आई है. इसमें अपने किरदार के ऊपर जॉन अब्राहम ने जमकर काम किया है. हालांकि यह फिल्म तलवार जैसा प्रभाव नहीं पैदा कर पाती. लेकिन एक बिना परिणाम वाली घटना पर आधारित किसी असल घटना वाली एक फिल्म में जॉन की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज