Home /News /bhojpuri-news /

सुपरस्टार Suriya ने अपनी फिल्म की टीम को बांटा 1 करोड़ रुपए का सोना, जानें वजह

सुपरस्टार Suriya ने अपनी फिल्म की टीम को बांटा 1 करोड़ रुपए का सोना, जानें वजह

'Etharkkum thunindhavan' रिलीज से पहले सुपरस्टार Suriya ने इन लोगों को दिया 1 करोड़ रुपए का सोना

'Etharkkum thunindhavan' रिलीज से पहले सुपरस्टार Suriya ने इन लोगों को दिया 1 करोड़ रुपए का सोना

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सूर्या ने अपनी अपकमिंग फिल्म Etharkkum thunindhavan की शूटिंग पूरी कर ली है. अब जल्द ही ये फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचाने को तैयार है. इसी बीच खबर है कि फिल्म की लीड अभिनेता ने अपनी टीम को सोने के सिक्के गिफ्ट के तौर पर बांटे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के जाने-माने अभिनेता सूर्या (Suriya) (Suriya Sivakumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एथरक्कुम थुनिंधवन’ (Etharkkum Thunindhavan) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने निर्देशक पांडिराज के साथ इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी फिल्म के निर्देशक पांडिराज ने अपने ट्विटर पेज पर खुद दी है. फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद पांडिराज ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला है. उन्होंने लिखा, ‘मैं ईमानदारी से अपने प्रोडक्शन हाउस, सन पिक्चर्स, हमारे हीरो सूर्या सर, और कैमरामैन रत्नवेलु और मेरी टीम को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देता हूं. जल्द ही इसके बारे में आपको और अपडेट करूंगा.’ फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद सुपरस्टार सूर्या अपने एक महान कार्य को लेकर चर्चा में हैं.

    सूर्या ने अपनी फिल्म की टीम को दिए सोने के सिक्के
    दरअसल, सुपरस्टार ने ‘एथरक्कुम थुनिंधवन’ (Etharkkum Thunindhavan) की टीम को 1 करोड़ रुपए का सोना उपहार के तौर पर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्या ने यादगार अनुभव बनाने के लिए ‘एथरक्कुम थुनिंधवन’ के सभी कलाकारों और टेक्नीशियन्स को 1 करोड़ रुपए के सोने के सिक्के गिफ्ट किए हैं. उनके इस उपहार से फिल्म की टीम के लोग काफी खुश है.

    महिलाओं के लिए लड़ाई लड़ेंगे सूर्या
    बात अगर फिल्म में सूर्या के किरदार को लेकर करें तो वे इस कहानी मे एक मजबूत सामाजिक सेनानी (Strong social fighter) के रूप में अभिनय करेंगे. Etharkkum Thunindhavan में सूर्या महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़ा संघर्ष करते हुए नजर आएंगे. उनके अपोजिट में तमिल-तेलुगू सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका मोहन (Priyanka Mohan) होंगी.

    सामाजिक मुद्दे (Social Issues) पर आधारित फिल्म में सूर्या और प्रियंका मोहन के अलावा सत्यराज, सरन्या पोन्नवन्नम, सूरी और सरन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का म्यूजिक डी इम्मान ने दिया है और सन पिक्चर्स ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म मेकर्स ने अभी तक आधिकारिक तौर पर ‘Etharkkum Thunindhavan’ के रिलीजिंग की डेट का खुलासा नहीं किया है. लेकिन अब इस कहानी के लिए फैंस को ज्यागा लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. अगर इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन कार्य जल्द समाप्त होता है तो ये 23 दिसंबर 2021 को रिलीज हो सकती है.

    Tags: Bhojpuri Movies, South cinema News, South indian actor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर